Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनJanhvi Kapoor: जान्हवी कपूर को नहीं पसंद था क्रिकेट, पिता की इस...

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर को नहीं पसंद था क्रिकेट, पिता की इस हरकत के कारण खेल से करती थी नफरत

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानी मानी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में वो एक्टर राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपने फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई हैं।

हाल ही में एक बातचीत के दौरान दोनों एक्टर्स ने फिल्म के बारे में बात की और अपने अनुभवों को साझा किया। उन्होंने  खुलासा किया कि किस तरह वह अपने किरदारों के लिए तैयार हुए और उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा। इस दौरान जान्हवी कपूर ने अपने बचपन का एक दिलचस्प किस्सा भी साझा किया। उन्होंने बताया कि उनके पिता बोनी कपूर क्रिकेट के बहुत बड़े प्रशंसक थे और वह जान्हवी को समय देने के बजाय क्रिकेट मैच देखा करते थे।

gfthgrrgfr

शूटिंग के दौरान कई बार चोटिल हुई है जन्हवी

आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान जान्हवी ने बताया कि इस फिल्म के लिए वह दो साल से तैयारी कर रही थीं। उन्होंने कहा, ‘मैं ‘मिली’ फिल्म के दौरान से ही इसकी तैयारी कर रही थी। फिल्म के निर्देशक शरन शर्मा मुझे एक क्रिकेटर के रूप में देखना चाहते थे। वह इसमें किसी भी तरह का वीएफएक्स का उपयोग नहीं करना चाहते थे।’

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ट्रेनिंग के दौरान वह कई बार घायल भी हो गई थीं। उनके कंधे में चोट आ गई थी। हालांकि, इसका श्रेय उन्होंने अपने कोच और निर्देशक को दिया है। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने उनका बहुत सहयोग किया। इस दौरान अभिनेता राजकुमार राव ने भी अपने अनुभवों को साझा किया।

dbgbdgtgrrg

जान्हवी को नहीं पसंद था क्रिकेट

गौरतलब है कि जान्हवी ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह शुरू से क्रिकेट की प्रशंसक नहीं रही हैं। उन्होंने कहा, मैं खेल के बारे में बहुत कम जानती हूं। मेरे लिए यह मेरे पिता का समय लेने वाली चीज की तरह ही था। वह जब भी काम पर से घर लौटते थे, टीवी के सामने बैठ जाते थे और क्रिकेट देखने लगते थे।

वह मेरी किसी बात का जवाब भी नहीं देते थे और टीवी से चिपके रहते थे। एक बच्ची होने के कारण मैं इससे बहुत चिढ़ जाती थी। मुझे लगता था क्रिकेट की वजह से वह मुझपर ध्यान नहीं देते हैं। खेल से सिर्फ मेरा इतना ही रिश्ता था।’ बता दें कि जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की आगामी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को रिलीज हो रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular