Saturday, July 27, 2024
HomeIPLIPL 2024: अंबाती रायडू ने उड़ाया RCB का मजाक, अब हो गए...

IPL 2024: अंबाती रायडू ने उड़ाया RCB का मजाक, अब हो गए ट्रोल का शिकार

IPL 2024: शनिवार को RCB ने सीएसके को 27 रनों से हराकर प्लेऑफ में जगह बनाई जिसके बाद काफी जश्न मनाया गया। ग्राउंड में मौजूद फैन ने तो जश्न मनाया ही साथ ही खिलाड़ियों के भी चेहरे पर खुशी देखी जा सकती थी। लगातार छठी जीत दर्ज कर आरसीबी ने ये तो बता दिया कि उनके लिए ये सीजन काफी अहम होने वाला है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायडू ने आरसीबी पर तंज कसते हुए मजे ले लिए। जीत की जश्न में डूबे बेंगलुरु के फैंस पर तंज कसते हुए कहा कि फैंस ऐसे जश्न मना रहे हैं, जैसे टीम ने कोई खिताब जीत लिया हो।

अंबाती रायडू ने आरसीबी पर कसा तंज

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स पर अंबाती रायडू ने कहा,”आरसीबी को आईपीएल जीतना चाहिए। हमने देखा कि बेंगलुरु की सड़कों पर क्या प्रतिक्रिया थी, दरअसल सीएसके को अपनी एक ट्रॉफी आरसीबी को देनी चाहिए ताकि वे उसकी परेड कर सकें।” इसके अलावा उन्होनें ये भी कहा कि, उन्होंने कहा कि इस मैच को जीतने के बाद RCB ऐसे सेलीब्रेट कर रहा था, जैसे उन्होंने यहां आईपीएल का खिताब ही जीत लिया हो। लेकिन उन्हें यह याद होना चाहिए कि उन्होंने अब तक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है। इसके जवाब में वरुण एरोन ने कहा,”वह इस तथ्य को पचा नहीं पा रहे हैं कि आरसीबी ने सीएसके को हरा दिया।”

करो या मरो का मुकाबला आरसीबी के पक्ष में

मैच की बात करें तो शनिवार को RCB vs CSK मैच काफी रोमांचक था। दोनों टीमों के लिए यह करो या मरो का मुकाबला था जहां आरसीबी की टीम ने बाजी मार ली। हालांकि, मैच के अंत तक ऐसा लग रहा था कि सीएसके इस मैच को ले जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। धोनी के आउट होने के बाद टीम कमबैक नहीं कर पायी। यश दयाल के गेंदबाजी के आगे जडेजा भी कुछ खास नहीं कर पाए। आरसीबी ने 27 रनों जीत दर्ज कर 14 अंकों के साथ अपना नेट रन रेट सीएसके से से बेहतर बना लिया और प्लेऑफ में जगह बना ली।

ये भी पढ़ें: Ambati Rayudu ने दिनेश कार्तिक को किया बैक, टी20 वर्ल्ड कप में जगह देने की कही बात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular