Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeIPLIPL 2024: हार के बावजूद संजू दिखे खुश, गेंदबाजों की कर दी...

IPL 2024: हार के बावजूद संजू दिखे खुश, गेंदबाजों की कर दी जमकर तारीफ

IPL 2024: आईपीएल 2024 के लिए दो फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम पहले क्वालीफायर में ही जीत दर्ज कर फाइनल तक का रास्ता तय कर ली है। वहीं, दूसरे क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की है। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए थे। इसके जवाब में राजस्थान 139 रन ही बना सकी।

संजू ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की

मैच के समाप्त होने के बाद संजू ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की। साथ ही अपने गेंदबाजों की भी सराहना की। संजू सैमसन ने कहा, हमने पहली पारी में अच्छा प्रदर्शन किया था। हमारे गेंदबाजों का प्रदर्शन तारीफ के योग्य था। दूसरी पारी के दौरान बीच के ओवरों में हमने अच्छा खेल नहीं दिखाया और वहीं मैच हमारे हाथ से निकल गया। दूसरी पारी में पिच बदल गई थी। ओस के नहीं होने के कारण ऐसा हुआ था।

संजू ने आगे कहा, पिच में काफी स्पिन था। साथ ही उनके गेंदबाजों ने भी कमाल की गेंदबाजी की। पिछले दो तीन साल से हमारी टीम में कुछ अच्छे युवा खिलाड़ी आए हैं। ध्रुव जुरेल और रियान पराग का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। वह सिर्फ हमारी टीम के लिए नहीं, बल्कि भारतीय टीम के लिए अच्छा क्रिकेट खेल सकते हैं।

फाइनल के लिए मिली दो टीमें

मैच की बात करें तो इस मैच सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए थे। इसके जवाब में राजस्थान 139 रन ही बना सकी। कोलकाता नाइटराइडर्स अपना चौथा फाइनल खेलने के लिए तैयार है जबकि सनराइजर्स हैदराबाद अपना तीसरा फाइनल खेलेगी।

 ये भी पढ़ें: Sanju Samson को अंपायर्स से बहस करना पड़ा भारी, लगा भारी जुर्माना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular