Saturday, July 27, 2024
HomeIPLIPL 2024 RCB vs SRH Pitch Report, Head to Head Stats

IPL 2024 RCB vs SRH Pitch Report, Head to Head Stats

IPL 2024 RCB vs SRH Pitch Report | Head to Head Stats: आईपीएल 2024 का 30वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। आज दो अंक के लिए जंग होगी, क्योंकि दोनों टीमों के लिए ये अंक काफी खास होने वाले हैं। मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। मैच का आगाज शाम 7:30 बजे से होगा। वही टॉस आधे घंटे पहले यानी 7:00 बजे होगा। मैच का लाइव प्रसारण दर्शन स्टार भारत की नेटवर्क पर देख सकेंगे। इसके अलावा जियो सिनेमा के ऐप पर इसकी फ्री में स्ट्रीमिंग की जाएगी। फिलहाल बेंगलुरु की टीम प्वॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर है। दूसरी ओर सनराइजर्स की टीम बेहतरीन फॉर्म में है और वह अब तक 6 अंक लेकर चौथे पायदान पर है।

IPL 2024 RCB vs SRH Pitch Report

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद का मैच चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच को बल्लेबाज़ों के लिए जन्नत कहा जाता है। यहां गेंदबाज़ों की खूब कुटाई होती है और बड़े टोटल देखने को मिलते हैं। हालांकि अब तक यहां पर इस सीजन के तीन मैच हो चुके हैं, जहां स्पिनर्स ने स्लो बॉल डालकर बल्लेबाजों को फंसाया है। दूसरी पारी में बॉल फंसकर आती है। ऐसे में पहली पारी में रन बनाना आसान होता है। टॉस जीतकर टीम पहले बल्लेबाजी कर सकती है।

IPL 2024 RCB vs SRH Pitch Report

IPL 2024 RCB vs SRH Head To Head Stats

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल में अब तक 23 मुकाबले खेले जा चुके हैं। इन मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद ने बढ़त बनाते हुए 12 मैचों में जीत दर्ज की है, जबकि आरसीबी को 10 जीत हासिल हुई हैं। वहीं एक मुकाबला बिना किसी नतीजे पर खत्म हुआ है। अगर एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में भिड़ंत की बात करें तो दोनों ने यहां अब तक 8 मैच खेले हैं। सनराइजर्स की टीम यहां सिर्फ 2 ही मैच जीत पाई है, जबकि बेंगलुरु ने यहां 5 में जीत दर्ज की है।

ये भी पढ़ें: मैच के बाद कोहली ने अनुष्का को किया वीडियो कॉल, मैदान पर दिखा खूबसूरत लम्हा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular