Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIPL 2024 GT vs SRH Ahmedabad weather and pitch report

IPL 2024 GT vs SRH Ahmedabad weather and pitch report

IPL 2024 GT vs SRH, weather and pitch report: 31 मार्च 2024 को आईपीएल के दो मुकाबले खेले जाएंगे। दिन का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला अहमबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस को पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 63 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हराया था। उसने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 31 रनों से जीत दर्ज की थी।

IPL 2024 GT vs SRH Ahmedabad weather and pitch report

IPL 2024 GT vs SRH: नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पिच का हाल

रनों के लिहाज से बात करें तो नरेंद्र मोदी स्टेडियम टी20 में औसत स्कोरिंग मैदान माना जाता है। अब तक इस पिच पर 10 टी 20 मैच खेले जा चुके हैं। जिनमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को 6 बार जीत मिली है। वहीं, पहले गेंदबाजी करने वाली टीम 4 बार विजेता बनी है। बता दें कि पिछले साल (2023) फरवरी में भारत ने यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ 234 रन बनाए थे, जो इस मैदान पर T20 मुकाबले में अब तक का सबसे बड़ा स्कोर है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए काफी मददगार साबित होती है। इस पिच पर फास्ट बॉलर की तुलना में स्पिनरों को ज्यादा फायदा मिलता है। लेकिन अगर आईपीएल के लिहाज से देखें तो अक्सर यहां रनों की बरसात देखने को मिलती है।

IPL 2024 GT vs SRH: मैच के दिन अहमदाबाद का मौसम

31 मार्च रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में GT vs SRH का मुकाबला होने वाला है। वेदर डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अहमदाबाद सिटी का तापमान दिन में 36 डिग्री सेल्सियस रहेगा। वहीं, रात में पारा 22° सेल्सियस तक गिर जाएगा। इस बीच आसमान साफ रहेगा। दिन में बारिश की संभावना 1% हैं। वहीं, रात में ना के बराबर है। मौसम में नमी की बात करें तो दिन में 34% और रात में 33% होगी। मुकाबला दिन में होगा जिसकी वजह से ओस की संभावना नहीं है।

ये भी पढ़ें : IPL 2024 RCB vs KKR Highlights: KKR ने RCB को 7 विकेट से हराया, दर्ज की आसान जीत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular