Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीiPhone 15 पर दिया जा रहा है बंपर डिस्काउंट, अभी ले आएं...

iPhone 15 पर दिया जा रहा है बंपर डिस्काउंट, अभी ले आएं घर

iPhone 15 Offers : Apple ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन के बाद एक बंपर डिस्काउंट ऑफर पेश किया है जिसके तहत उसके लेटेस्ट सीरीज यानी iPhone 15 को बेहद ही कम दामों में खरीदा जा सकता है। बता दें कि एपल ने अपने मेगा इवेंट में iPhone 15 सीरीज को लॉन्च किया था। इसके तहत iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max, iPhone 15 और iPhone 15 Plus को पेश किया था। यह स्मार्टफोन तीन से चार बड़े बदलावों के साथ यह फोन मार्केट में उतारी गई है। इसके चिपसेट को भी और बेहतर बनाया गया है। साथ ही पुराने साइलेंट बटन को हटाकर नया एक्शन बटन दिया गया है। खास बात ये है कि सभी नए आईफोन को USB Type-C चार्जिंग पोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है।

iPhone 15 पर कितना मिल रहा है डिस्काउंट 

वैसे तो कंपनी इन डिवाइस के लिए कुछ प्लेटफॉर्म पर डिस्काउंट पेश करती रहती है, लेकिन अब कंपनी केवल iPhone 15 पर बैंक और इस्टेंट डिस्काउंट मिलाकर 8000 रुपये से अधिक की छूट दे रही है। हम अमेजन की बात कर रहे हैं, जिसने iPhone 15 को 74900 रुपये में लिस्ट किया है।

iPhone 15 पर दिया जा रहा है बंपर डिस्काउंट, अभी ले आएं घर

iPhone 15 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स में अगर सबसे पहले डिस्पले की बात करें तो iPhone 15 में 6.1 इंच की डिस्प्ले मिलती है जबकि iPhone 15 प्लस में कंपनी ने 6.7 इंच की डिस्प्ले दी है। दोनों हो मोबाइल फोन में आपको A16 बायोनिक चिपसेट का सपोर्ट मिलता है जिसे कंपनी ने पिछले साल iPhone 14 Pro मॉडल्स में दिया था। वहीं, इसके प्रो मॉडल्स की बात करें तो iPhone 15 Pro में 6.1 इंच की और iPhone 15 Pro Max में 6.7 इंच की सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले है जिसकी पीक ब्राइटनेस 2,000 निट्स है। दोनों फोन को IP68 की रेटिंग मिली है। इसके अलावा फोन में 3nm प्रोसेस पर तैयार किया गया A17 बायोनिक प्रोसेसर है।

iPhone 15 का कैमरा सेटअप

कंपनी ने iPhone 15 के साथ 48MP का कैमरा और 28mm फोकल लेंथ और 12 MP टेलीफोटो कैमरा पेश किया है। प्रो मॉडल्स में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ एक्शन बटन और A17 चिपसेट का सपोर्ट मिलता है। प्रो मॉडल्स को आप ब्लैक, सिल्वर, ग्रे कलर में खरीद पाएंगे। iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में रेगुलर मॉडल की तरह ही USB Type-C पोर्ट मिलेगा। iPhone 15 Pro की बैटरी को लेकर दिनभर के बैकअप का दावा है, जबकि iPhone 15 Pro Max के साथ अब तक की सबसे लंबी बैटरी लाइफ का दावा है। दोनों फोन के साथ वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट है।

Apple iPhone 15 Launch : लंबे इंतजार के बाद लॉन्च हुआ iPhone 15, जानें A टू Z जानकारी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular