Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीInfinix Smart 8 हुआ लॉन्च, जानें क्यों है ये फोन खास ?

Infinix Smart 8 हुआ लॉन्च, जानें क्यों है ये फोन खास ?

Infinix Smart 8 : दिग्ग्ज टेक कंपनी Infinix ने हाल ही में Infinix Smart 8 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। कंपनी ने इसकी लोकप्रियता को देखते हुए इसका 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल भी पेश कर दिया है। पहले यह फोन 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट में आया था। इस हैंडसेट में कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। इसमें MediaTek Helio G36 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है जिसमें 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया गया है। आइए विस्तार से इस फोन के बारे में जानते हैं…

Infinix Smart 8 हुआ लॉन्च, जानें क्यों है ये फोन खास ?

Infinix Smart 8 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

इनफिनिक्स कम्पनी ने Infinix Smart 8 में 6.6 इंच का Full HD+ IPS डिस्प्ले स्क्रीन दिया है, जो HD+(720 x 1612) पिक्सल रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। इसके अलावा फोन की डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता हैं। इनफिनिक्स स्मार्ट 8 में परफोर्मेंस की बात करें तो कम्पनी का यह फोन MediaTek Helio G36 वाला ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया हैं। इनफिनिक्स स्मार्ट 8 फोन में कम्पनी ने 4GB+ 64GB स्टोरेज में उबलब्ध हैं। जिसमे 4जीबी डायनामिक रेम का सपोर्ट मिल जाता हैं और 8GB+128GB स्टोरेज के साथ 8GB डायनामिक रेम का सपोर्ट मिल जाता हैं जो बढ़कर 16GB रेम तक हो जाता हैं। मेमोरी को लगाकर 2TB तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

इनफिनिक्स स्मार्ट 8 में 5000mAh क्षमता की बैटरी दी गयी हैं जो 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता हैं। फोन में USB Type-C पोर्ट सपोर्ट करता हैं। इसके अलावा कैमरा की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ एआई सेंसर मिलता है। फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Infinix Smart 8 की कीमत

इस हैंडसेट की कीमत की बात करें तो स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB वेरिएंट की कीमत 7, 499 रुपये है। लेकिन कंपनी ने अब इसे 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है। जिसकी कीमत 7,999 रुपये तय की गई है। उपलब्धता की बात करें तो 8जीबी रैम वाले नए वेरियंट मॉडल की बिक्री 8 फरवरी दोपहर 12 बजे से Flipkart पर शुरू होगी।

ये भी पढ़ें : Infinix Smart 7 HD: सिंगल मैमोरी वेरिएंट के साथ हुआ लॉन्च, जानें खूबियां

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular