Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND W vs AUS W T20I : मैच में देखने को मिल...

IND W vs AUS W T20I : मैच में देखने को मिल सकता है रुकावट, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

IND W vs AUS W T20I : ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम इस समय भारत के दौरे पर हैं। दोनों टीमों के बीच दौरे की शुरुआत टेस्ट मैच के  साथ हुई थी। इस टेस्ट मैच में भारतीय महिला टीम ने ऐतिहासिक जीत हासिल की थी। इसके बाद दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली गई। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 3-0 से बाजी मारी। अब दोनों टीमों के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज के मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शाम 7:00 बजे से खेले जाएंगे। इस टी20 सीरीज का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स18 चैनल पर किया जाएगा। वहीं, फैंस इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के ऐप और वेबसाइट पर देख सकते हैं।

मैच के दिन मौसम का हाल

वहीं मौसम की बात करें तो मुंबई में 5 जनवरी यानी कि शुक्रवार को बारिश की कोई संभावना नहीं है। ऐसे में क्रिकेट फैंस को पूरा मैच देखने को मिल सकता है। वेदर रिपोर्ट के मुताबिक 13 किलोमीटर प्रति घंटा की गति से हल्की हवा चलने की आशंका है। लेकिन बारिश के कारण खेल में किसी भी तरह की रुकावट नहीं होने वाली है। डीवाई पाटिल स्टेडियम के रिकॉर्ड की बात करें तो यहां अब तक कुल दो महिला इंटरनेशनल टी-20 मैच खेले गए हैं। जहां पहले गेंदबाजी करते हुए टीम ने एक मुकाबले में जीत हासिल की है। पहली पारी का औसत स्कोर यहां 179 रन है तो वहीं दूसरी पारी का औसत स्कोर 180 रन है।

IND W vs AUS W T20I weather report

वनडे सीरीज में भारत  को 3-0 से मिली शिकस्त

ऑस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज में टीम इंडिया को 3-0 से हरा दिया था। सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से बाजी मारी थी। वहीं, दूसरे वनडे में टीम इंडिया को सिर्फ 3 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। सीरीज के आखिरी मैच में भी ऑस्ट्रेलिया ने 190 रनों से बाजी मारी थी।

IND W vs AUS W : ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में बनाई बढ़त, कप्तान हरमनप्रीत ने फील्डिंग को दिया दोष

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular