Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND W vs AUS W T20I : टी20 में दो दो हाथ...

IND W vs AUS W T20I : टी20 में दो दो हाथ करने को तैयार भारत और ऑस्ट्रेलिया, जानें पिच रिपोर्ट

IND W vs AUS W T20I : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज गंवाने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम टी20 में वापसी करने को तैयार है। सीरीज का पहला मैच 5 जनवरी को खेला जाएगा। ये मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकेडमी में होना है जो शाम सात बजे से खेला जाएगा। इस टी20 सीरीज का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स18 चैनल पर किया जाएगा। वहीं, फैंस इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के ऐप और वेबसाइट पर देख सकते हैं।

IND W vs AUS W T20I

डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

डीवाई पाटिल स्टेडियम की बात करें तो यहां एक रोमांचक मैच होने की उम्मीद है। पिच से स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलने की संभावना जताई जा रही है। यहां एक हाई स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है। इस मैदान पर बल्लेबाजों को हमेशा से ही फायदा मिलता रहा है। ऐसे में भारत और ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के बीच होने वाला मुकाबला भी हाई स्कोरिंग हो सकता है। दोनों ही टीमों की कोशिश पिच से मदद हासिल करते हुए बड़ा स्कोर बनाने की होगी। डीवाई पाटिल स्टेडियम के रिकॉर्ड की बात करें तो यहां अब तक कुल दो महिला इंटरनेशनल टी-20 मैच खेले गए हैं। जहां पहले गेंदबाजी करते हुए टीम ने एक मुकाबले में जीत हासिल की है। पहली पारी का औसत स्कोर यहां 179 रन है तो वहीं दूसरी पारी का औसत स्कोर 180 रन है।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया हेड टू हेड

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अब तक 31 मैच खेले गए हैं। इस दौरान टीम इंडिया को सिर्फ छह मैचों में जीत मिली है। ऑस्ट्रेलिया ने 23 मुकाबले अपने नाम किए हैं। एक मैच टाई रहा है और एक मुकाबले में नतीजा नहीं निकला था। भारतीय मैदानों पर दोनों के बीच 11 मैच हुए। टीम इंडिया इस दौरान सिर्फ एक ही जीत हासिल कर पाई है। उसे 10 मैचों में हार का सामना करना पड़ा।

IND W vs AUS W : ऑस्ट्रेलिया ने भारत का किया सूपड़ा साफ, 3-0 से सीरीज पर किया कब्जा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular