Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs SL 3rd ODI: रोहित शर्मा टीम में कर सकते हैं...

IND vs SL 3rd ODI: रोहित शर्मा टीम में कर सकते हैं बदलाव, सूर्यकुमार यादव को मिल सकता है मौका

IND vs SL 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच कल यानी 15 जनवरी (रविवार) को आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। तीन मैचों की इस वनडे सीरीज का आगाज 10 जनवरी को हुआ था। श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया ने 67 रन से जीत हासिल की थी। उसके बाद दूसरे वनडे मैच में भारत ने श्रीलंका को 4 विकेट से हराया। सीरीज में टीम इंडिया ने 2-0 की अज्ञेय बढ़त बना ली है। इस दो जीत के साथ भारतीय टीम सीरीज भी अपने नाम कर चुकी है।

आखिरी मुकाबला कल तिरुवनंतपुरम में दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। अब रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम की निगाहें आखिरी मैच को जीतकर क्लीन स्वीप करने पर बनी हुई है। दूसरी ओर श्रीलंका भी इस मैच को जीतने और अपना सम्मान बचाने की भरपूर कोशिश करेगा।

ind vs sl 3rd odi dream 11 prediction green field stadium india vs sri lanka probable playing 11 | तीसरे ODI में इन 11 खिलाड़ियों के साथ बनाएं अपनी Dream XI, जानें

टीम में देखने को मिल सकते हैं कुछ बदलाव

दूसरे वनडे मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने ये संकेत दिया था कि वो तीसरे मैच में टीम में कुछ बदलाव करेंगे। ऐसे में टॉप 3 बल्लेबाज में कोई बदलाव नहीं होगी। नंबर 4 पर श्रेयस अय्यर की जगह सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जा सकता है। गेंदबाजी में बात करें तो तीसरे वनडे मैच में मोहम्मद शमी की जगह अर्शदीप सिंह को मिल सकता है। वहीं कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और उमरान मालिक ने पिछले मच में शानदार गेंदबाजी की थी, ऐसे में उनकी जगह तय है।
IND vs SL 3rd ODI Suryakumar Yadav Ishan Kishan Likely to Get Chance Team India Probable Playing 11 | ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव का खेलना तय! तीसरे ODI में यह हो

पिछले दो मुकाबले में भारतीय टीम का प्रदर्शन

पहले मैच में भारत के तरफ से टॉप तीन बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की थी। विराट कोहली ने अपना 45वां वनडे शतक जड़ा। रोहित शर्मा ने भी काफी अच्छा लय दिखाया। लंबे समय बाद टीम ने वापसी के बाद उन्होंने पहले मैच में श्रीलंका के खिलाफ 83 रनों की पारी खेली। हालांकि, महज 17 रन से शतक पूरा करने में चूक गए। शुभमन गिल ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। गेंदबाजों ने भी काफी अच्छा स्पेल डाला।

दूसरे मैच की बात करें तो भारत की गेंदबाजी काफी आक्रामक दिखी। श्रीलंकाई बल्लेबाजों को 215 रन पर भारतीय गेंदबाजों ने रोक दिया। हालांकि बल्लेबाजी में थोड़ी कमी दिखी। केएल राहुल ने काफी धीमी लेकिन जीताऊ पारी खेली। उन्होंने टीम को मुश्किल घड़ी में संभाला और मैच जीताने में काफी बड़ा योगदान दिया।

IND vs SL 3rd ODI LIVE Streaming: कब और कहां देखें भारत-श्रीलंका के बीच होने वाला तीसरा वनडे मैच

तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग-XI

रोहित शर्मा, ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular