Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs ENG Test Series | Virat Kohli : इंग्लैंड के खिलाफ...

IND vs ENG Test Series | Virat Kohli : इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे मैच से भी बाहर हुए विराट कोहली ! कोच ने दी अहम जानकारी

IND vs ENG Test Series | Virat Kohli : भारतीय टीम को इस वक्त फिट प्लेयर्स की कमी खल रही है। केएल राहुल से लेकर जडेजा तक फिलहाल चोट के कारण टीम इंडिया से दूर चल रहे हैं। विराट कोहली को लेकर भी संशय बना हुआ है। गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबले से विराट दूर हो गए थे। निजी कारण का हवाला देते हुए मैच खेलने से मना कर दिया था। हालांकि, तीसरे मैच के लिए वो उपलब्ध होंगे या नहीं, इस पर भी सवाल बना हुआ है। इसी कड़ी में अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या विराट बाकी बचे टेस्ट मैच से भी बाहर होंगे? राहुल द्रविड़ ने भी इसको लेकर स्पष्ट जानकारी नहीं दी है।

IND vs ENG Test Series | Virat Kohli : इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे मैच से भी बाहर हुए विराट कोहली ! कोच ने दी अहम जानकारी

टीम इंडिया के हेड कोच ने दी अहम जानकारी

दरअसल, वाइजैग टेस्ट में भारत की जीत के बाद जब भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान ये सवाल किया गया कि विराट कोहली (Virat Kohli) वापसी करेंगे या नहीं? इस पर द्रविड़ ने कहा कि आपको ये सवाल सेलेक्टर्स से पूछना चाहिए। सेलेक्टर्स इस सवाल का जवाब सही तरह से दे पाएंगे। कुछ ही दिनों में बीसीसीआई भारत के बाकी टेस्ट मैचों के लिए स्क्वॉड का एलान कर देगी। हम भी उनसे जुड़ेंगे और बातचीत करेंगे।

विशाखापट्टनम में खली विराट कोहली की कमी

बता दें कि भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 106 रन से पटखनी दी। रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने इंग्लैंड टीम के धुरंधर की जमकर क्लास लगाई और सीरीज में 1-1 की बराबरी की। दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत से पहले भारतीय टीम काफी कमजोर नजर आ रही थी, क्योंकि स्टार प्लेयर विराट कोहली, केएल राहुल और रवींद्र जडेजा इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं थे।

ये भी पढ़ें : IND vs ENG Test | Virat Kohli को लेकर बड़ी अपडेट आयी सामने, बाकी बचे तीन मैच भी नहीं खलेंगे विराट !

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular