Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs ENG Test | चोट को लेकर बोले Ravindra Jadeja, शत...

IND vs ENG Test | चोट को लेकर बोले Ravindra Jadeja, शत प्रतिशत देने की कही बात

IND vs ENG Test | Ravindra Jadeja : भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। भारतीय टीम इस मैच में जीत करने राजकोट के मैदान पर उतरेगी। इसके लिए भारतीय प्लेयरों ने नेट पर काफी ज्यादा पसीना भी बहाया है। राजकोट टेस्ट भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के लिए ऐतिहासिक होना तय है। वहीं, इस मैच में रवींद्र जडेजा भी खेलते हुए नजर आएंगे।

गौरतलब है कि यह उनका होमटाउन है। उन्होनें कहा कि यहां अश्विन का इतिहास रचना तय है। जडेजा दूसरे टेस्ट मैच में चोट के कारण नहीं खेल रहे थे। वहीं तीसरे टेस्ट से पहले रविंद्र जडेजा भारतीय टीम की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए। इस दौरान उन्हों टीम की रणनीति से लेकर अपनी चोट को लेकर कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी।

Ravindra Jadeja injury difficult to play in 2nd test match indian coach rahul dravid। दूसरे टेस्ट मैच में चोटिल जडेजा का खेलना मुश्किल, कोच द्रविड़ ने कहा- फिजियो से बात... - India

अपने चोट को लेकर बोले जडेजा

हाल में चोटों से जूझने के बारे में जडेजा ने कहा, ‘यह निराशाजनक है लेकिन इन दिनों क्रिकेट के मुकाबले काफी बढ़ गए हैं और यह हमेशा दिमाग में रहता है। मैं मैदान में कहीं छिप नहीं सकता, मैं किसी भी प्रारूप में हमेशा महत्वपूर्ण स्थानों पर रहता हूं और शायद यही कारण है (चोट लगने का) और गेंद अक्सर मेरे पास आती है।’ जडेजा ने कहा कि चोटों से बचने के लिए उन्हें चतुराई भरे बदलाव करने होंगे।

मैं अपना शत प्रतिशत देना चाहूंगा – जडेजा

उन्होंने कहा, ‘मैं अपना शत प्रतिशत देना चाहूंगा और अपने शरीर को बचाना चाहूंगा और जब जरूरत नहीं हो तो कूदने से बचूंगा। बस यही है। मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचता क्योंकि ऐसा (चोट से वापसी) पहले भी हो चुका है।’ बता दें कि पहले मैंच में जडेजा ने कमाल की गेंदबाजी की थी। हालांकि, दूसरे टेस्ट मैच में वो चोटिल हो गए थे। जडेजा दूसरे टेस्ट मैच में चोट के कारण नहीं खेल रहे थे। वहीं तीसरे टेस्ट से पहले रविंद्र जडेजा भारतीय टीम की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए।

ये भी पढ़ें : Ravindra Jadeja के घर में मचा क्लेश ? क्रिकेटर ने बतायी सच्चाई

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular