Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs ENG Test : रोहित ने बहाया नेट पर जमकर पसीना,...

IND vs ENG Test : रोहित ने बहाया नेट पर जमकर पसीना, तस्वीरें आईं सामने

IND vs ENG Test : भारत और इंग्लैंड की टीम पहले टेस्ट में भिड़ने के लिए तैयार है। 25 जनवरी से इसकी शुरुआत हो रही है। इसके लिए भारतीय टीम भी काफी तैयारी कर रही है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भी नेट पर जमकर पसीना बहाया है। हिटमैन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह नेट्स में जमकर पसीना बहाते हुए दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में रोहित का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। ऐसे में हिटमैन अपनी सरजमीं पर इस टेस्ट में शानदार आगाज करना चाहेंगे।

IND vs ENG Test : रोहित ने बहाया नेट पर जमकर पसीना, तस्वीरें आईं सामने

रोहित ने बहाया नेट पर पसीना

दरअसल, मुंबई इंडियंस ने अपने एक्स अकाउंट पर रोहित शर्मा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में हिटमैन नेट्स में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित बैटिंग करते हुए काफी फोकस दिख रहे हैं। बीसीसीआई ने पहले दो टेस्ट के लिए टीम इंडिया एलान भी कर दिया है। इसमें रोहित शर्मा, केएल राहुल समेत आर अश्विन और रवींद्र जडेजा की वापसी हो रही है। हालांकि, पहले दो मुकाबले में भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली नहीं खेलेंगे। बीसीसीआई ने अपनी विज्ञप्ति में इस बात की जानकारी दी है। ऐसे में युवा बल्लेबाजों के ऊपर भी बड़ी जिम्मेदारी रहने वाली है।

इंग्लैंड के खिलाफ रोहित के आंकड़े शानदार

बात करें रोहित शर्मा के इंग्लैंड के खिलाफ आंकड़ों की तो रोहित शर्मा को इंग्लैंड का बॉलिंग अटैक टेस्ट क्रिकेट में खूब रास आता है। रोहित ने इंग्लैंड के खिलाफ अब तक कुल 9 मैच खेले हैं। इस दौरान खेली 17 पारियों में हिटमैन ने 49.19 के दमदार औसत से 747 रन बनाए हैं। रोहित अंग्रेजों के खिलाफ 2 शतक और तीन अर्धशतक भी लगा चुके हैं।

ये भी पढ़ें : IND vs ENG Test Series : 25 जनवरी के शुरु होगा टेस्ट, यहां देखें पूरी जानकारी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular