Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN: KL Rahul को नहीं मिल पाएगी प्लेइंग-11 में जगह...

IND vs BAN: KL Rahul को नहीं मिल पाएगी प्लेइंग-11 में जगह ? रोहित शर्मा ने किया साफ

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस टेस्ट सीरीज का आगाज 19 सितंबर से हो रहा है। दोनों टीमें पहले टेस्ट के लिए चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आमने-सामने होगी। इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बात रखी। इस दौरान केएल राहुल को लेकर सवाल पूछा गया जिसके जवाब में रोहित ने शानदार बात कही है।

केएल राहुल को टीम इंडिया में जगह मिलना मुश्किल ?

दरअसल, कप्तान रोहित से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केएल राहुल के प्लेइंग-11 में जगह मिलने को लेकर सवाल किया गया। इस पर रोहित ने कहा कि केएल के पास मौका है टेस्ट क्रिकेट में अच्छा करने का। मुझे ऐसा कोई कारण नहीं दिखता जिससे ये कहा जाए कि वह इस फॉर्मेट में कामयाब नहीं हो सकता।

केएल राहुल के सवाल पर रोहित शर्मा ने कहा कि सबके करियर में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। जब मैं कप्तान बना तो केएल राहुल को ज्यादा से ज्यादा मौके देना चाहता था। हमने साफ तौर पर संकेत दिया कि हम उनसे क्या चाहते हैं? हालांकि, इसके बाद उन्होंने कई बार अच्छी पारियां खेली। साउथ अफ्रीका में शतक बनाया, जबकि इंग्लैंड के खिलाफ तकरीबन 80 रनों की पारी खेली।

बुरे दौर से गुजर रहे हैं केएल राहुल

बता दें कि केएल राहुल कई महीनों से अपने बुरे दौर से गुजर रहे हैं। राहुल ने करियर की शुरुआत में टीम इंडिया के लिए बहुमूल्य योगदान दिया, लेकिन पिछले कुछ महीनों से पुराने अंदाज में नजर नहीं आए। इस बीच इंजरी भी रोड़ा बनती नजर आई। इंग्लैंड के खिलाफ साल की शुरुआत में उन्होंने टेस्ट में जोरदार वापसी की, लेकिन बाद में इंजरी का शिकार हो गए थे।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: Rinku और KL Rahul का क्यों नहीं हुआ चयन, अजीत अगरकर ने बताया

- Advertisment -
Most Popular