Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनHuma Qureshi : ‘महारानी’ में अपने किरदार को लेकर हुमा कुरैशी ने...

Huma Qureshi : ‘महारानी’ में अपने किरदार को लेकर हुमा कुरैशी ने की बात, बोंली- ‘इससे मिली है मुझे अलग पहचान’

Huma Qureshi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। हुमा ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई हैं। जल्द ही उनका ओटीटी शो ‘महारानी’ का तीसरा सीजन रिलीज होने जा रहा है।

‘महारानी’ शो ने हुमा के करियर को एक नई उंचाई दी है। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपने शो के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। अपने इस शो के प्रमोशन के दौरान हुमा अपने करियर के उतार-चढ़ाव और फ्यूचर प्लान के बारे में मीडिया से बातें करती नजर आईं।

cvfcfggfg

महारानी से मिली थी हुमा को पहचान

आपको बता दें कि हुमा कुरैशी ने साल 2012 में फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपने शुरूआती दिनों को याद करते हुए हुमा कहती हैं, ‘मुझे लोग मेरी पहली फिल्म के बाद पहचानने लगे थे। मैं कई बड़ी फिल्मों का भी हिस्सा रही हूं, लेकिन जो संतुष्टि मुझे ‘महारानी’ करके मिली है वह मुझे पहले कभी नहीं महसूस हुई।

मुझे ‘महारानी’ की वजह से एक अलग पहचान मिली है।’ हुमा ने आगे बताया, ‘देखिए ‘महारानी’ कर रही हूं और शो की कहानी मेरे इर्द-गिर्द बुनी गई है। मेरे काम को दर्शकों ने काफी सराहा भी है। अब मैं उस मुकाम पर पहुंच गई हूं जहां मैं मन मुताबिक काम और फीस दोनों चार्ज कर सकती हूं।’

करना चाहती है यादगार किरदार

गौरतलब है कि हुमा कुरैशी फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’ से लेकर ‘बदलापुर’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। हुमा ‘महारानी’ के नए सीजन के बारे में बात करते हुए कहती हैं, यह सीजन पिछले सभी सीजन के मुकाबले बोल्ड और बेहतर है। लोग ‘रानी भारती’ को काफी कुछ दांव पर लगाते देखेंगे। मुझे यकीन है कि उन्हें यह सीजन भी पसंद आएगा।

मैं अपने किरदार के ग्रोथ को लेकर काफी खुश हूं। सच कहूं तो, किसी भी अभिनेता के लिए बहुत सारे किरदार निभाने से कहीं ज्यादा जरुरी है, पांच यादगार भूमिकाएं निभा लेना। जिसे लोग उनके जाने के बाद भी याद करें। मैंने एक निभा लिया है, चार और निभाने बाकी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular