Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRRR: ऑस्कर की जीत के बाद रामचरण और चिरंजीवी से मिले गृह...

RRR: ऑस्कर की जीत के बाद रामचरण और चिरंजीवी से मिले गृह मंत्री अमित शाह, अवार्ड के लिए दी बधाई

RRR: 95 वें अकादमी पुरस्कार में परचम लहराने के बाद ‘आरआरआर’ (RRR) की टीम अब भारत वापसी कर चुकी है। दरअसल, बीते दिनों फिल्म के गाने ‘नाटू-नाटू’ (Naatu-Naatu) को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के अवार्ड से सम्मानित किया गया। फिल्म के गाने की इस जीत पर पूरा देश गर्व महसूस कर रहा है और फिल्म की पूरी टीम को बधाई दे रहा है। इसी कड़ी में अब गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने फिल्म के एक्टर रामचरण (Ram Charan) और उनके पिता चिरंजीवी (Chiranjeevi) से मुलाकात की है और नाटू-नाटू के लिए उन्हें बधाई दी है।

रामचरण-चिरंजीवी से मिले अमित शाह

बीते दिन यानी 17 मार्च को अमित शाह ने आरआरआर स्टार रामचरण और उनके पिता और साउथ सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी से मुलाकात की है। इस दौरान की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें रामचरण गृहमंत्री को फूलों के गुलदस्ता के साथ परंपरागत रेशमी शॉल भी भेंट करते नजर आ रहे हैं। वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने रामचरण और आरआरआर की पूरी स्टार कास्ट को ऑस्कर विजय के लिए बधाई दी और लाल रंग का रेशमी शॉल ओढ़ाकर उनका स्वागत किया।

एयरपोर्ट पर हुआ रामचरण का भव्य स्वागत

आपको बता दें कि बीते दिन यानी शुक्रवार की सुबह ही रामचरण ने लॉस एंजेलिस से वापसी की। इस दौरान एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत हुआ। इस दौरान एक्टर की वाइफ भी उनके साथ मौजूद थी। वहीं एयरपोर्ट के बाहर एक्टर के फैंस उनके नाम और फोटो वाले पोस्टर लेकर काफी देर से इंतजार कर रहे थे और एक्टर की झलक पाते ही सभी ने जोरदार तालियों के साथ उनका स्वागत किया था। इसके जवाब में एक्टर ने भी बड़ी ही सादगी के साथ हाथ जोड़कर सबका धन्यवाद किया था।

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे रामचरण!

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खबरें हैं कि अमित शाह के बाद अब बहुत जल्द रामचरण प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने वाले हैं। इस बात में कितनी सच्चाई है कितनी नहीं इसका तो नहीं पता, लेकिन नाटू-नाटू द्वारा ऑस्कर जीतने पर अमित शाह के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने भी ट्वीट करते हुए आरआरआर की टीम को बधाई दी थी। ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि अमित शाह के बाद जल्द ही प्रधानमंत्री मोदी भी रामचरण से मुलाकात कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular