Saturday, September 21, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनDeepika Padukone On Dwayne Johnson: इस हॉलीवुड सुपरस्टार ने झेली है डिप्रेशन...

Deepika Padukone On Dwayne Johnson: इस हॉलीवुड सुपरस्टार ने झेली है डिप्रेशन की बिमारी, एक्टर के खुलासे पर दीपिका पादुकोण ने किया रिएक्ट

Deepika Padukone On Dwayne Johnson: बॉलीवुड एक्ट्रस दीपिका पादुकोण बीते कुछ समय से लोगों को मेंटल हेल्थ को लेकर जादरुक करती नजर आ रही हैं। कई मौकों पर एक्ट्रेस को इस मुदे पर खुलकर बात करते हुए भी देखा गया हैं। वहीं अब दीपिका ने अपने सोशल मीडिया पर हॉलीवुड सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन को एक इंटरव्यू पर रिएक्ट किया हैं, जिसमें उन्होंने डिप्रेशन का शिकार होने की बात कही हैं।

Dwayne Johnson Wallpapers - Top Free Dwayne Johnson Backgrounds - WallpaperAccess

ड्वेन जॉनसन के इंटरव्यू पर दीपिकी ने किया रिएक्ट

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टा पर ड्वेन जॉनसन का एक बयान शेयर करते हुए लिखा, ‘मेंटल हेल्थ मैटर्स’। वहीं अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स उस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Deepika Padukone REACTS To Dwayne Johnson Talking About His Fight With Depression

डिप्रेशन की समस्या से जूझ चुके है ड्वेन जॉनसन

  एक पॉडकास्ट शो के दौरान ड्वेन जॉनसन ने बताया था कि, जब वह यूनिवर्सिटी ऑफ मियामी में थे, तब उन्होंने पहली बार खुद को डिप्रेस्ड महसूस किया था। कंधे पर चोट लगने की वजह से उन्हें फुटबॉल टीम में खेलने से रोक दिया गया था। उन्होंने कहा, ‘मैं स्कूल नहीं जाना चाहता था। मैंने स्कूल छोड़ दिया, लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि उस समय मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ ये क्या हो रहा है?’ ड्वेन जॉनसन ने आगे कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि मेंटल हेल्थ क्या होती है? मुझे नहीं पता था कि डिप्रेशन क्या होता है? मुझे सिर्फ इतना पता था कि मैं वहां नहीं रहना चाहता था। मैं टीम की किसी भी मीटिंग में नहीं जा रहा था. किसी भी चीज में पार्टिसिपेट नहीं कर रहा था।’

Deepika padukone 1080P, 2K, 4K, 5K HD wallpapers free download | Wallpaper Flare

दीपिका इन फिल्मों में आएंगी नजर

वहीं दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार इस साल रिलीज हुई फिल्म पठान में देखा गया था, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. अब दीपिका पादुकोण फिल्म फाइटर में नजर आएंगी, जिसमें उनके अपोजिट ऋतिक रोशन दिखेंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं।

- Advertisment -
Most Popular