Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलHardik-Natasha: तलाक के बाद बेटे को लेकर इमोशनल हुए हार्दिक पांड्या, पत्नी...

Hardik-Natasha: तलाक के बाद बेटे को लेकर इमोशनल हुए हार्दिक पांड्या, पत्नी के पोस्ट पर कर दिया कमेंट

Hardik-Natasha: श्रीलंका के साथ तीन मैचों की सीरीज के लिए हार्दिक पंड्या अभी श्रीलंका में हैं। भारत को श्रीलंका के खिलाफ 27 जुलाई से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। हाल ही में पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने तलाक की पुष्टी की थी। अपनी चार साल की शादी को तोड़ दोनों अलग हो गए हैं। इसी बीच हार्दिक पांड्या का अपने बेटे को देख दिल भर आया। दरअसल, पांड्या ने अपनी पत्नी के एक पोस्ट पर कमेंट किया है जिसमें उनके बेटे अगस्तया नजर आ रहे हैं।

पत्नी के पोस्ट पर दो बार किया कमेंट

दरअसल, तलाक के बाद नताशा ने सोशल मीडिया पर पहली बार कोई पोस्ट किया है। उन्होंने एक साथ कई फोटो डाले हैं। इसमें वह खुद और बेटा अगस्त्य भी है। फोटो देखने पर लग रहा है कि दोनों किसी म्यूजियम में घुमने गए थे। नताशा ने फोटो के साथ कैप्शन में दिल वाली इमोजी लगाई है। हार्दिक पंड्या ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया। उन्होंने दो कमेंट किए हैं। एक में उन्होंने दिल वाली इमोजी डाली है। वहीं दूसरे में हार्दिक ने नजर नहीं लगने वाली इमोजी के साथ ही दो और इमोजी डाली है।

Hardik-Natasha

शादी के चार साल बाद अलग हुए हार्दिक और नताशा

बता दें कि हार्दिक पंड्या और नताशा की मुलाकात साल 2019 में हुई थी। दोनों एक पार्टी में मिले थे। मुलाकात कब दोस्ती और प्यार में बदला दोनों को पता नहीं चला। उसके एक साल बाद दोनों ने शादी कर ली। चार साल बाद दोनों अब अलग हो गए। इसके अलावा टी20 विश्व कप से पहले हार्दिक पंड्या अपने करियर के बहुत ही बुरे दौर से गुजर रहे थे। वनडे विश्व कप में चोटिल होकर वह बीच टूर्नामेंट से बाहर हो गए। इसके बाद आईपीएल में उनकी वापसी हुई। मुंबई इंडियंस के वे कप्तान बने। कप्तान तो बने, लेकिन उन्हें खूब ट्रोल भी गया गया।

Read More: Hardik Pandya के बारे में एक और सनसनीखेज खुलासा, दिनेश कार्तिक ने बताया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular