Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीGoogle Pixel 7a जल्द देगा भारत में दस्तक, जानें संभावित फीचर्स

Google Pixel 7a जल्द देगा भारत में दस्तक, जानें संभावित फीचर्स

गूगल ने बीते साल तीन फोन Pixel 6a, Pixel 7 और Pixel 7 Pro को लॉन्च किया था। इसी कड़ी में Google जल्द ही Google Pixel 7a को लेकर आ रहा है। इसको लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है। Google Pixel 7a का एक हैंड्स-ऑन वीडियो वियतनाम के एक प्राइवेट फेसबुक ग्रुप में सामने आया है। हालांकि, गूगल ने लीक हुए Pixel 7a को रिमोटली लॉक कर दिया है। लीक हुए वीडियो ने Pixel 7a की प्री-प्रोडक्शन यूनिट की झलक दिखाई। टिप्सटर के अनुसार इसके कई फीचर्स पहले ही लीक किए जा चुके हैं। आइये जानते है इससे जुड़ी कुछ बातें  ….

3 ways Google Pixel 7a will be different from Pixel 6a

Google Pixel 7a की कीमत

कीमत की बात करें तो अभी इसको लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। वहीं बात करें इसके लॉन्चिंग डेट की तो तकनीकी दिग्गज मई में अपना एनुअल इवेंट ऑर्गेनाइज्ड करेगा, और इस बात की ज्यादा संभावना है कि कंपनी अपने जरूरी ग्लोबल लॉन्च से पहले Pixel 7a का खुलासा करेगी।

लॉन्च से पहले ही Google Pixel 7 सीरीज की डिटेल्स लीक, कैमरा से लेकर प्रोसेसर तक है खास! - Google Pixel 7 and Pixel 7 Pro complete spec sheet leaks ahead of launch ttec - AajTak

Google Pixel 7a की फीचर्स

गूगल के इस हैंडसेट की फीचर्स की बात करें तो ये पता चला है कि Pixel 7a, Samsung द्वारा सप्लाई की गई 8GB LPDDR5 RAM से लैस है। इसके अलावा इस फोन में माइक्रोन द्वारा 128GB UFS स्टोरेज है जो कि UFS 3.1 हो सकता है।

लॉन्च होने वाली इस फोन में और गूगल के फोन के मुकाबले Pixel 7a एक ज्यादा पावरफुल फोन होगा क्योंकि इसमें 90Hz FHD+ स्क्रीन मिलेगा। लेटेस्ट Tensor G2 चिप मिलेगी। इसके अलावा फास्ट LPDDR5 RAM मिल सकती है।

Google Pixel 7a के लॉन्चिंग से पहले कैमरे की जानकारी लीक, मिलेगा 90Hz का डिस्प्ले.... - google pixel 7a specifications leaked tipster display and triple camera 1080p oled display – News18 हिंदी

रिपोर्ट्स में यह भी पता चलता है कि Pixel 7a के रियर में 64 मेगापिक्सल का सोनी IMX787 मेन कैमरा और Sony IMX712 अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलेगा। हालांकि इस फोन की बैटरी कैपेसिटी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। ऐसा बताया जाता है कि यह वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular