Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीGoogle Pixel 7a के प्राइस से उठा पर्दा, जानिए लॉन्च डेट और...

Google Pixel 7a के प्राइस से उठा पर्दा, जानिए लॉन्च डेट और फीचर्स

दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी Google अगले महीने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जिसका नाम Google Pixel 7a होगा। दरअसल, Google ने अपने GoogleIO 2023 डेवलपर कॉन्फ्रेंस इवेंट का ऐलान कर दिया है। यह बड़ा आयोजन अगले महीने 10 मई को आयोजित होने वाला है। इवेंट के दौरान कंपनी एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम, Google Pixel 7a और Pixel Fold डिवाइस को पेश कर सकती है।

कीमत और लॉन्च डेट का खुलासा

यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा। टिप्स्टर डेबयान रॉय ने ट्वीट करके बताया है कि इस हैंडसेट की संभावित कीमत 40 हजार रुपये से आसपास हो सकता है। हालांकि कंपनी ने इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन FrontPageTech के जॉन ने स्मार्टफोन की लॉन्च और प्री-ऑर्डर डेट का खुलासा किया है। टिप्स्टर ने इसकी कीमत के अलावा कुछ स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया है।

Pixel 7a की स्पेसिफिकेशन्स (संभावित)

  • Google Pixel 7a में 6.1-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट, सिमेट्रिकल बेज़ेल्स और सेंटर-पोजीशन पंच-होल कटआउट होने की उम्मीद है।
  • फोन को पावर देने वाला Tensor G2 चिपसेट 8GB LPDDR5 रैम और 128GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ है। फोन एंड्रॉइड 13 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है।
  • Pixel 7a को 64MP Sony IMX787 सेंसर और 13MP सेकेंडरी सेंसर के साथ आने के लिए तैयार किया गया है। सेल्फी के लिए फोन में फ्रंट में 10.8MP का स्नैपर हो सकता है।
  •  हालांकि बैटरी और चार्जिंग स्पीड के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं की गई है। स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 8GB RAM होगी।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular