Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनGauahar Khan : राखी सावंत पर फूटा गौहर खान का गुस्सा, बोलीं-...

Gauahar Khan : राखी सावंत पर फूटा गौहर खान का गुस्सा, बोलीं- ‘अबाया पहनने से मुस्लिम नहीं बन जाते’

Gauahar Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत पिछले कुछ समय से अपने पति आदिल खान के साथ विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस उमराह करने के लिए मक्का गई थीं। उमराह करने के बाद राखी जबसे वापिस आईं है उन्हें इस्लाम धर्म को ‘पब्लिसिटी स्टंट’ के रूप में यूज करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। गौहर खान भी राखी के व्यवहार से काफी परेशान हैं और उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई है।

Gauahar Khan

राखी सावंत पर फूटा Gauahar Khan का गुस्सा

आपको बता दें कि गौहर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिख कि, “फिर कुछ हारे हुए लोग इस्लाम को हल्के में ले रहे हैं और इस पवित्र तीर्थयात्रा का मज़ाक बना रहे हैं जो इस्लाम के विश्वासियों के लिए बहुत पवित्र है। एक मिनट आपने इस्लाम कबूल कर लिया, और फिर आप कहती हैं “ओह, मैंने यह अपनी मर्जी से नहीं किया” .. क्या बकवास है। आप इस्लाम की सुंदरता को समझने के लायक नहीं हैं।

Gauahar Khan

ये भी पढ़े: Rajesh Khanna : जब राजेश खन्ना को आने लगे थे खुदखुशी के ख्याल, जानें क्या थी ऐसी वजह

गौहर ने की कार्रवाई करने की मांग

उन्होंने आगे लिखा, “मैं चाहती हूं कि भारत या सऊदी में इस्लाम बोर्ड ऐसे प्रचार स्टंट के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे, ताकि लोग किसी पवित्र चीज का फायदा न उठा सकें। वैसे आप अबाया पहनने से आप मुस्लिम नहीं बन जाते, एक अच्छा इंसान होना, एक सच्चा इंसान होना और अल्लाह से प्यार करना आपको मुस्लिम बनाता है। कोई भी आस्था दिल में होती है, उसे दिखाने के लिए आपको 59 कैमरों की जरूरत नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular