Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनGadar 2 : रिलीज के सातवें दिन भी ‘गदर 2’ ने मचाया...

Gadar 2 : रिलीज के सातवें दिन भी ‘गदर 2’ ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर तहलका, किया इतने करोड़ का कारोबार

Gadar 2 : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। गदर 2 में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी खूब धूममचा रही हैं। इसी के साथ  फिल्म को ऑडियंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। यहां तक कि इसने साल 2023 की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ और ‘बाहुबली’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। चलिए यहां जानते हैं सनी देओल-अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म ने अपनी रिलीज के सातवें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

Gadar 2

 

‘Gadar 2’ ने रिलीज के सातवें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा ने फिल्म में अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म 22 साल पहले रिलीज हुई ‘गदर एक प्रेम कथा’ की सीक्वल है। वहीं तारा और सकीना को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए पहले दिन ही सिनेमाघरों में ऑडियंस की खूब भीड़ जुटी।

इसी के साथ ‘गदर 2’ ने ओपनिंग डे पर खूब नोट छापे। वहीं फिल्म की सातवें दिन की कमाई की बात करें तो एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने अपनी रिलीज के सातवें दिन करीब 23 करोड़ का कलेक्शन किया है। जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 284.35 करोड़ रुपये हो गया है।

Gadar 2

ये भी पढ़े: Rajesh Khanna : जब राजेश खन्ना के अफेयर से तंग आकर घर छोड़कर चली गई थीं डिंपल कपाड़िया, ये एक्ट्रेस थी वजह

300 करोड़ की तरफ तेजी से बढ़ रही है ‘गदर 2’

‘गदर 2’ की 7 दिन की कुल कमाई 284.35 करोड़ हो चुकी है। इसी के साथ ये पहले हफ्ते में 300 करोड़ का कारोबार कर सकती है, जो एक बार फिर से ‘पठान’ के बाद दूसरा सबसे बड़ा हफ्ता होगा। अब फिल्म के पास ‘पठान’ के लाइफटाइम बिजनेस को मात देने और अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने की पूरी संभावना है, क्योंकि फिलहाल अगले हफ्ते भी फिल्म के पास कमाई करने का पूरा मौका है। तीसरे हफ्ते में केवल ‘ड्रीमगर्ल 2’ ही कंपटीशन में है। अब देखने वाली बात होगी कि ‘गदर 2’ का लाइफटाइम कलेक्शन कितना रहेगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular