Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनFardeen Khan: 'नो एंट्री’ के सीक्वल पर बोलें फरदीन खान, बोनी कपूर...

Fardeen Khan: ‘नो एंट्री’ के सीक्वल पर बोलें फरदीन खान, बोनी कपूर के फैसले को लेकर भी की बात

Fardeen Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर फरदीन खान आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। फरदीन ने लंबे समय के बाद फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की हालिया रिलीज वेज सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ से क्टिंग की दुनिया में वापसी की हैं।

इस सीरीज में फरदीन की एक्टिंग को लोगों का बेशुमार देखने को मिला। वहीं साल 2005 में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान को बोनी कपूर प्रोडक्शन की फिल्म ‘नो एंट्री’ में निर्देशित किया, जो कॉमेडी शैली में एक कल्ट क्लासिक और साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

वहीं अब इसके सीक्वल को लेकर चर्चा जोरों पर है, जिसका नाम कथित तौर पर ‘नो एंट्री में एंट्री’ रखा गया है। अब हाल ही में फरदीन ने 2005 की हिट कॉमेडी में काम करने के अपने अनुभव को याद किया और फिल्म के सीक्वल के बारे में भी बात की।

GBFBGGBGR

सीक्वल को लेकर बोलें फरदीन

बता दें कि हाल ही में फरदीन खान ने पुष्टि की कि फिल्म वास्तव में बन रही है, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि यह एक नई स्टार कास्ट है।सीक्वल के बारे में बात करते हुए फरदीन ने कहा कि मुझे लगता है कि इसकी घोषणा हो चुकी है, लेकिन हम इसमें शामिल नहीं हैं। इसमें बिलकुल नई स्टार कास्ट है।

उन्होंने मजाक में कहा कि इसमें हम नहीं हैं तो लानत है। उन्होंने आगे कहा कि इस बारे में बोनी कपूर से बात करनी चाहिए।इस दौरान फरदीन ने फरदीन ने नो एंट्री की शूटिंग के अपने अनुभव को भी याद किया। नो एंट्री ने हाल ही में रिलीज के 19 साल पूरे किए हैं।

फरदीन ने कहा कि एक अभिनेता के तौर पर यह उनका पहला कॉमेडी प्रयास था, जिसमें उन्हें थोड़ा मूर्खतापूर्ण, मजेदार, नासमझ किस्म का किरदार निभाना था, जो बहुत स्मार्ट नहीं था, जो बहुत कमजोर और भोला था। यह उनके खुद को देखने के तरीके से बहुत अलग था।

ये भी पढ़ें: Honey Singh: हनी सिंह ने पहली बार शालिनी तलवार संग तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बोलें- ‘तलाक के बाद उनकी सेहत बेहतर…’

YR6RYYRR

नो एंट्री 2 में नजर आएंगे ये सितारें

फरदीन ने आगे कहा कि इससे उन्हें वास्तव में आजादी मिली। उन्होंने कहा कि मैं ऐसा करने में थोड़ा झिझक रहा था, लेकिन यह बोनी कपूर के मुझ पर विश्वास के कारण था। उन्होंने मुझे खुशी में कुछ ऐसे दृश्य करते हुए देखा था। उन्होंने कहा कि फरदीन तुम इस भूमिका के लिए सही हो और मैंने कहा कि सच में?

क्योंकि यह 2002 में आई ‘चार्ली चैपलिन’ की रीमेक थी और मेरा किरदार प्रभु देवा ने निभाया था। बेशक, मैंने इसे काफी अलग तरीके से समझा, लेकिन सब अच्छे से हुआ। वहीं खबरें आ रही है कि सीक्वल की शूटिंग अगले साल जून तक पूरी होने की उम्मीद है।

निर्देशक अनीस बज्मी दिसंबर 2024 से दिलजीत दोसांझ, वरुण धवन और अर्जुन कपूर के साथ डबल रोल और 10 प्रमुख महिलाओं के साथ नो एंट्री 2 की शूटिंग शुरू करेंगे। उनकी जून 2025 तक शूटिंग पूरी करने की योजना है। सीक्वल जी स्टूडियो बेव्यू प्रोडक्शन होगा।

- Advertisment -
Most Popular