Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनShraddha Kapoor: फैंन ने श्रद्धा कपूर से पूछा कब करोगी शादी ?...

Shraddha Kapoor: फैंन ने श्रद्धा कपूर से पूछा कब करोगी शादी ? एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक  श्रद्धा कपूर आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं।  श्रद्धा अक्सर सोशल मीडिया अपने फैंस को एंटरटेन करती नजर आती हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। श्रद्धा के 83 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस इस्टाग्राम पर खासी एक्टिव दिखती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स भी देती नजर आती हैं। हाल ही में श्रद्धा ने एक पोस्ट में फैंस के सवालों के जवाब दिए, जो कि वायरल हो गए हैं।

ezgif.com gif maker 41

Shraddha Kapoor ने फैन को दिया मजेदार जवाब

श्रद्धा ने बुधवार को एक पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट में पिंक कलर की शॉर्ट्स ड्रेस में नजर आ रही है। फोटो में एक्ट्रेस शॉर्ट हेयर फ्लॉन्ट करती दिखीं। उनके चेहरे की हंसी देखते ही बनती है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा-Big head = Big Brain। इस पोस्ट में एक फैन ने उनसे शादी को लेकर सवाल किया, जिसके रिस्पॉन्स में श्रद्धा का जवाब वायरल हो गया है।

ये भी पढ़े: Rishi Kapoor: जब अपनी शादी से पहले ही बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर और नीतू सिंह, जानें क्या थी वजह

फैन ने पूछा- मैरिज कब करोगी? इसके रिप्लाई में उन्होंने कहा,’पड़ोस वाली आंटी रियल आईडी से आओ।’ श्रद्धा का ये जवाब फैंस को पसंद आया। एक यूजर ने लिखा- पड़ोस वाली आंटी आपको शादी के लिए क्यों पूछ रही है। इसके अलावा श्रद्धा ने एक और फैन के कमेंट पर रिएक्ट किया। फैन ने लिखा- बड़े दिल के साथ सबसे स्मार्ट इंसान। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा- और आपका तो पूरी दुनिया में बड़ा दिल है। फैंस के साथ श्रद्धा की ये दिलचस्प बातचीत चर्चा में आई है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी श्रद्धा

वहीं श्रद्धा कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को पिछली बार फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में देखा गया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर उनके अपोजिट रोल में थे। फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया था। फैंस ने फिल्म को काफी पसंद किया। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और अनुभव सिंह बस्सी जैसे स्टार्स थे। अब श्रद्धा को स्त्री 2, में देखा जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular