Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBB OTT 2: फलक नाज ने पहली बार अविनाश सचदेवा संग रिलेशनशिप...

BB OTT 2: फलक नाज ने पहली बार अविनाश सचदेवा संग रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात

BB OTT 2: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस फलक नाज इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सलमान खान के शो “बिग बॉस ओटीटी सीजन 2” से काफी चर्चा में रही थी। हालांकि उनका सफर घर में ज्यादा नहीं चल पाया और वो घर से एविक्ट हो गई। बावजूद इसके बिग बॉस के घर के अंदर उनकी और अविनाश सचदेव की केमिस्ट्री ने हर किसी का ध्यान खींचा। दरअसल शो के दौरान अविनाश ने फलज के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था। हालांकि एक्ट्रेस ने उन दौरान कहा था कि वे अभी अपने करियर पर फोकस कर रही हैं।  वहीं अब फलक ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद एक इंटरव्यू में इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

SDRFSDEWFRAW

ये भी पढ़े: Bigg Boss Ott 2 : पूजा भट्ट के पास बीबी हाउस में मोबाइल फोन होने का एल्विश यादव ने किया खुलासा, बोले- ‘आपके सामान में मैंने फोन देखा’

फलक ने इस वजह से नहीं किया था अविनाश का प्रपोजल एक्सेप्ट

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान फलक से पूछा गया था कि उन्होंने अविनाश सचदेव का प्रपोजल क्यों मंजूर नहीं किया। इस पर फलक ने जवाब दिया कि मैंने उनके प्रपोजल को कभी ना नहीं कहा और उन्होंने जो कहा, मैं उसकी रिस्पेक्ट करती हूं, लेकिन मुझे टाइम चाहिए था। मेरी प्रायोरिटिज अलग हैं। मैं अपने लिए समय चाहती था। मैं शो में दिखने के लिए “हां” भी कह सकती था, लेकिन यह फेक होता। मैं चाहती था कि यह रियल हो। मैं गेम के लिए ऐसा नहीं कर सकती। मैं वही हूं जो मैं हूं और मैं यह दिखाना चाहती थी। ये एक प्योर बॉन्ड था और इसलिए ऑडियंस ने इसे पसंद किया।

DERSFDSEFWR

फलक ने अविनाश के पास्ट रलेशनशिप को लेकर की बात

इंटरव्यू के दौरान फलक ने अविनाश के असफल रिश्तों के बारे में भी बात की। एक्ट्रेस ने कहा,”मैंने उनसे इस बारे में बात की थी और मैंने उनसे उनके पिछले रिश्तों के बारे में पूछा और उन्होंने कहा कि उनके बहुत सारे दोस्त हैं और वह झगड़ों को सुलझाने में विश्वास रखते हैं। इस पर फिर मैंने उनसे पूछा कि अगर वह चीजों को सुलझाने में विश्वास करते हैं तो ऐसा क्यों हुआ कि उनके पहले तीन रिश्ते टूटे।” फलक ने आगे बताया, ”अविनाश ने इस पर कहा कि जो लोग उनकी लाइफ में आए  उन्होंने उन्हें बदलने की कोशिश की। जैसे कि डेटिंग फेज के दौरान आप उस शख्स को उसी रूप में पसंद करते हैं जैसे वह है और आप उसे बदलना नहीं चाहते हैं। एक रिश्ते में अपेक्षाएं यह हो जाती हैं कि आप उस शख्स को बदलना चाहते हैं और फिर आप उस इंसान को चीजें न करने के लिए कहते हैं और यह क्लॉस्ट्रोफोबिक बन जाता है। जैसा कि आपको पहले लगता था कि वह अलग था, न कि वह अलग है, यही अविनाश ने मुझसे कहा था।”

- Advertisment -
Most Popular