Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनEsha Deol : सनी देओल के हैंडपंप वाले सीन पर ईशा देओल...

Esha Deol : सनी देओल के हैंडपंप वाले सीन पर ईशा देओल ने किया रिएक्ट, भाई की सक्सेस से काफी खुश है बहन ईशा देओल

Esha Deol: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर सनी देओल इन दिनों लाइमलाइट में छाए हुए हैं। सनी की हालिया रिलीज फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ‘गदर 2’ की सक्सेस से पूरा देओल परिवार खुशी से झूम रहा हैं। ‘गदर 2’ को सपोर्ट करने के लिए सनी देओल की सौतेली बहन ईशा देओल भी अपने भाई के साथ खड़ी नजर आई।

ईशा सनी के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग पर गई थीं जिसके बाद उनकी दोनों भाईयों के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। साथ ही ‘गदर 2’ में एक हैंडपंप वाला आइकॉनिक सीन है। जो खूब वायरल हो रहा है इस पर सनी की बहन ईशा ने रिएक्ट किया है।

Esha Deol

Esha Deol ने सनी देओल को लेकर कही बड़ी बात

ईशा देओल भाई सनी की ‘गदर 2’ से काफी खुश हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने का पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। इतना ही नहीं वह अपने इंटरव्यू में देओल फैमिली के बारे में कई बातें कर रही हैं। हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान ईशा ने सीन के बारे में बात करते हुए कहा- ‘इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ये सीन फिल्म की हाइलाइट है और उन्हें बहुत पसंद आया। ये सिर्फ सनी के हैंडपंप देखने का शॉट है और लोग डरकर भाग जाते हैं’। ईशा ने आगे कहा- उस मूमेंट का क्लोजअप ही लोगों को डराने के लिए काफी था।

Esha Deol

ये भी पढ़े: Rajesh Khanna : जब राजेश खन्ना के अफेयर से तंग आकर घर छोड़कर चली गई थीं डिंपल कपाड़िया, ये एक्ट्रेस थी वजह

अपने भाई के सक्सेस से काफी खुश है ईशा

वहीं एक और मीडिया इंटरव्यू के दौरान ईशा ने बताया था कि वह जानती हैं कि उनका भाई कितना शूट कर रहे हैं और ये उनके लिए कितना मायने रखता है। ईशा ने आगे कहा था- वह अपने भाई के लिए उतनी ही खुश हैं और वह डिसर्व करते हैं। उन्होंने आगे कहा था सिर्फ सनी देओल ‘गदर 2’ जैसी फिल्म कर सकते हैं। वहीं ‘गदर 2’ की बात करें तो इस फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया हैं। ‘गदर 2’ का ‘ओएमजी 2’ से क्लैश हुआ था। दोनों ही फिल्मों को क्रिटिक और ऑडियन्स से पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular