Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनEmraan Hashmi: अपने किसिंग सीन्स को लेकर बोलें इमरान हाशमी, बोलें- ‘ऑन...

Emraan Hashmi: अपने किसिंग सीन्स को लेकर बोलें इमरान हाशमी, बोलें- ‘ऑन स्क्रीन किस करना कभी बुरा नहीं लगा’

Emraan Hashmi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर इमरान हाशमी आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। इमरान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। इंडस्ट्री में इमरान अपने किसिंग सीन्स के लिए बेहद मशहूर हैं। उन्हें सीरियल किसर का टैग मिला था, क्योंकि अपने करियर की शुरूआती कई फिल्मों में उन्होंने किसिंग सीन किए थे। हाल ही में, इमरान ने फिल्मों में अपने किसिंग सीन को लेकर कई दिलचस्प बातें साझा की।

fgghfgdgeg

इमरान ने साझा किया दिलचस्प किस्सा

हाल ही में एक मीडिया चैनल संग बातचीत के दौरान जब इमरान से पूछा गया कि क्या उन्हें ऑन स्क्रीन किस करने से नफरत है। इमरान ने अपना जवाब ‘नहीं’ में देते हुए कहा कि उन्हें कभी भी ऐसा करने से नफरत नहीं हुई, क्योंकि यह महज उनका काम है।

इमरान से यह भी पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी ऑन स्क्रीन किस करने का आनंद लिया है। इस सवाल का जवाब इमरान ने हां में दिया। हालांकि, उन्होंने अभिनेत्री का नाम नहीं बताया। साल 2014 में इमरान हाशमी करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो किस सीन के बदले अपनी पत्नी परवीन को खरीददारी कराते थे और वो शायद सात अंकों के बिल वाली शॉपिंग करती हैं।

इमरान से उनके इस बयान को लेकर भी एक सवाल पूछा गया कि क्या वो अभी भी पत्नी को किसिंग सीन के बदले हैंडबैग खरीदवाते हैं। इस पर इमरान हाशमी ने कहा कि अब यह पुरानी बात हो चुकी है। अब ऐसा नियम नहीं है। आजकल हैंडबैग की कीमत कितनी है, आप जानते ही हैं।

ये भी पढ़ें: Dalljiet Kaur: पती निखिल पटेल पर आरोप लगाने के बाद दलजील कौर ने साझा किया शादी का वीडियो, ट्रोलर्स के निशाने पर आई एक्ट्रेस

yhhyhthtrgge

इस सीरीज में नजर आ रहें है इमरान

इनरान ने कहा कि वह आगे बस ऐसी फिल्में करते रहना चाहते हैं, जो उन्हें पसंद आती हैं। वह खुद को सिनेमा के प्रति जुनूनी बताते हुए कहते हैं कि वह बस दर्शकों का मनोरंजन करते रहना चाहते हैं। बात करें इमरान के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘शो टाइम’ को लेकर चर्चा में हैं।

‘शो टाइम’ के सभी एपिसोड 12 जुलाई से डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हुए हैं। इस सीरीज को सुमित रॉय द्वारा बनाया गया है। मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने इसे निर्देशित किया है। इसमें इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव और विजय राज प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

- Advertisment -
Most Popular