Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनEmraan Hashmi: इमरान हाशमी ने किया अपने पुराने दिनों को याद, बोलें-...

Emraan Hashmi: इमरान हाशमी ने किया अपने पुराने दिनों को याद, बोलें- ‘शुरुआती दिनों में पैसे को दी अहमियत’

Emraan Hashmi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर इमरान हाशमी आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। इंडस्ट्री में इमरान अपने किसिंग सीन्स के लिए बेहद मशहूर हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी वेब सीरीज ‘शोटाइम’ को लेकर चर्चा का केंद्र बनें हुए हैं। मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने इस फिल्म का निर्देशन किया हैं। वहीं लोगों को भी उनकी ये सीरीज काफी पसंद आ रही है।

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी यह सीरीज सिनेमा जगत के काले सच की कहानी पर आधारित है। फिल्म में अपने किरदार के लिए इमरान हाशमी की खूब तारीफ हो रही है। हाल ही में इमरान ने एक बातचीत में अपने करियर के शुरुआती दिनों को लेकर बातचीत की, जहां उन्होंने कई बड़े खुलासे किए।

htfhtht

पुराने दिनों को लेकर इमरान ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में इमरान ने बताया कि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में फिल्मों के चुने के दौरान पैसे और लोकप्रियता को प्राथमिकता दी। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि सिनेमा जगत में एक्टर लोगों का ध्यान आकर्षित करते रहना चाहते हैं। इमरान ने आगे कहा, मैं अपने करियर के शुरुआती दिनों में आज के मुकाबले 50 प्रतिशत भी गंभीर नहीं था।

शुरुआत के 6-7 वर्षों तक मेरे लिए पैसा और प्रसिद्धि सबसे जरूरी चीज थी। इमरान ने यह भी बताया कि वे अपने युवा दिनों में काफी क्रूर था। मुझे कोई अनुभव नहीं था, लेकिन जैसे-जैसे चीजें आगे बढ़ती गई चीजें बदलती गईं। एक्टर ने बताया,  ‘अगर कोई मुझसे ये कहता है कि मैं इंडस्ट्री में पैसे या प्रसिद्धि के लिए काम नहीं कर रहा है तो वह झूठ बोल रहा हैं। क्योंकि, यहां हम सभी ध्यान आकर्षित करने वाले लोग हैं। कोई भी अभिनेता गुमनामी के डर से उतना ही डरते हैं, जितना वह कहता है कि उसे इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

gngfgfbgg

इस फिल्म में नजर आएंगे एक्टर

गौरतलब है कि इमरान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में राम मनोहर लोहिया का किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में सारा अली खान भी स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 1942 भारत छोड़ो आंदोलन की कहानी पर आधारित है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular