Saturday, July 27, 2024
HomeखेलElvish Yadav : रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई मामले में...

Elvish Yadav : रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई मामले में आया नया मोड़, एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ीं

Elvish Yadav : रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई मामले में नया मोड़ आया है। एफएसएल की रिपोर्ट से ये बताया जा रहा है कि इससे एल्विश यादव की मुसीबत बढ़ सकती है। दरअसल, नोएडा पुलिस ने अपने रिपोर्ट में एल्विश यादव को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। सूत्रों की मानें तो एफएसएल की रिपोर्ट में सापों के जहर की पुष्टि हुई है। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई है। गौरतलब है कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

Elvish Yadav : रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई मामले में आया नया मोड़, एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ीं

यूट्यूबर एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें

यूट्यूबर से बिग बॉस के सफर को पार करते हुए अब म्यूजिक वीडियोज में पॉपुलर ऐक्ट्रेस के साथ नजर आने वाले एल्विश अक्सर विवादों में भी रहते हैं। हाल में जयपुर के एक रेस्टोरेंट में एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने का विवाद चल ही रहा था कि अब रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करवाने के मामले में एफएसएल रिपोर्ट के खुलासे ने एल्विश के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। नोएडा पुलिस द्वारा जांच के लिए जयपुर भेजे गए सैंपल की एफएसएल रिपोर्ट में कोबरा करैत प्रजाति के सांपों का जहर पाया गया है।

एफएसएल रिपोर्ट में एल्विश को लेकर बड़ा खुलासा

आरोपियों से पूछताछ के क्रम में यह मामला सामने आया था कि यूट्यूबर एल्विश यादव की पार्टियों में बदरपुर से सांप लाए जा रहे थे। डिमांड के अनुसार सपेरे से लेकर ट्रेनर और बाकी चीजें उपलब्ध कराई जाती थी। बता दें कि 1 नवंबर 2023 को एक स्टिंग में पीपुल फॉर एनिमल और नोएडा पुलिस ने पांच सपेरों को पकड़ा था। उनके कब्‍जे से 9 जहरीले सांप और 20 मिलीलीटर जहर बरामद हुआ था। पकड़े गए सांपों में पांच कोबरा, एक अजगर, दो-दो मुंहे सांप और एक रैट स्‍नेक था।

यह भी पढ़ें : Elvish Yadav : भारती और हर्ष के पॉडकास्ट शो में एल्विश यादव ने किया बड़ा खुलासा, यूट्यूबर को मिली थी जान से मारने की धमकी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular