Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनShiv Thakare : ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर को लेकर शिव...

Shiv Thakare : ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर को लेकर शिव ठाकरे ने बोली बड़ी बात, कहा- ‘एल्विश ने इतिहास रच दिया’

Shiv Thakare : ‘बिग बॉस 16’ फेम शिव ठाकरे आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इस वह रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे हैं। वहीं शिव ने हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ फिनाले से पहले एल्विश यादव के लिए एक वीडियो शेयर किया था। अब शिव ने एल्विश के ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में इतिहास रचने पर अपने विचार शेयर किए और शो में अभिषेक मल्हान के खेल के बारे में भी बताया।

शिव ने खुलासा किया कि बिग बॉस पूरी तरह से फैन फॉलोइंग के बारे में है। शिव ठाकरे को हाल ही में सिद्धिविनायक मंदिर में देखा गया, उन्होंने सेल्फी के साथ फैंस के साथ बात भी की। शिव बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान शिव ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का ग्रैंड फिनाले देखने के बारे में बात की और विजेता पर अपनी राय भी लोगों के सामने रखी।

Shiv Thakare

‘एल्विश ने इतिहास रच दिया’- Shiv Thakare

जब लोगों ने शिव से एल्विश के बारे में पूछा, तो शिव ने कहा, “मैंने पूरा सीज़न नहीं देखा, लेकिन मैंने ग्रैंड फिनाले का आखिरी वीडियो देखा और एल्विश की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग थी। मैंने उसका खेल नहीं देखा लेकिन मैंने एक क्लिप देखी जहां मैंने उसकी ईमानदारी देखी कि वह अपनी ट्रॉफी अपने दोस्त को देने के लिए तैयार था। मैंने वह क्लिप भी शेयर की थी, जिससे मुझे लगता है कि इस आदमी का दिल अच्छा है”।

ezgif.com webp to jpg 4 4

 

एल्विश के इतिहास रचने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा एल्विश ने शो जीतकर इतिहास रच दिया और मुझे यकीन है कि जब वह दिल्ली जाएंगे, तो फैंस उनका गर्मजोशी से स्वागत करेंगे। उनमें वह बात है जो वह करेंगे इतिहास रच देंगे।

Shiv Thakare

ये भी पढ़े: Kishore Kumar : जब चौथी शादी के लिए एक्ट्रेस के घर के सामने धरने पर बैठ गए थे किशोर कुमार, जानें पूरी कहानी

एल्विश की बड़ी फैन फॉलोइंग

शिव ठाकरे ने शो में अभिषेक के खेल पर अपनी राय दी, उन्होंने कहा- “घर के अंदर के खेल के अनुसार, अभिषेक ज्यादा ट्रॉफी के हकदार थे क्योंकि वह पहले दिन से ही वहां थे। लेकिन बिग बॉस में चाहे वह सीजन 16 हो या ओटीटी 2, जिसकी भी फैन फॉलोइंग ज्यादा होती है तो वही जीतता है। उन दोनों के पास एक मजबूत आधार था लेकिन एल्विश की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग थी। अभिषेक को भी लोगों का बहुत प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है, वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे और अस्पताल से छुट्टी ले लेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular