Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDPL 2024: ईस्ट दिल्ली ने वेस्ट दिल्ली लायंस को हराया, प्वाइंट्स टेबल...

DPL 2024: ईस्ट दिल्ली ने वेस्ट दिल्ली लायंस को हराया, प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर काबिज

DPL 2024: दिल्ली प्रीमियर लीग के 26वें मैच में वेस्ट दिल्ली लायंस का सामना ईस्ट दिल्ली राइडर्स के साथ हुआ। इस मैच में ईस्ट दिल्ली राइडर्स की टीम ने वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम को 52 रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ईस्ट दिल्ली की टीम ने 222 रन बनाए। जिसका पीछा करने उतरी वेस्ट दिल्ली लायंस 20 ओवर में अपने 8 विकेट खोकर 170 रन ही बना सकी और मुकाबले को गंवा दिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए ईस्ट दिल्ली की टीम

पहले बल्लेबाजी करते हुए ईस्ट दिल्ली की टीम ने शानदार शुरुआत की। शुरु से ही ताबड़तोड़ पारी खेलते रहे। दोनों छोर से चौके तथा छक्के भी देखने को मिले। ईस्ट दिल्ली के लिए कप्तान हिम्मत सिंह ने सबसे बढ़िया पारी खेली। उन्होनें 29 गेंदों पर 55 रन बनाए। उनके अलावा अनुज रावत ने भी 28 गेंदों में 52 रनों की शानदार पारी खेली। वेस्ट दिल्ली के अखिल चौधरी सफल गेंदबाज रहे। उन्हें चार विकेट मिले। इसके अलावा सक्षम को 1 विकेट हासिल हुए।

DPL 2024: ईस्ट दिल्ली ने वेस्ट दिल्ली लायंस को हराया, प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर काबिज

लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्ट दिल्ली की टीम

लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्ट दिल्ली लायंस ने शानदार आगाज किया। ओपनर ने तुफानी अंदाज में पारी की शुरुआत की। अंकित सिंह ने एक बार फिर से तेज शुरुआत दिलाई। हालांकि, बहुत जल्द शुरुआती विकेट वेस्ट दिल्ली की टीम ने गिरा दिए जिसके बाद वापसी करना मुश्किल हो गया। दीपक पुनिया ने 35 रनों की सर्वाधिक पारी अपने टीम के खेली। उनके अलावा कप्तान ऋतिक शौकिन ने भी 19 गेंदो में 31 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: DPL 2024: दूसरी जीत पर वेस्ट दिल्ली लायंस के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने दी बधाई, बोले – खिलाड़ियों की मेहनत ने लाई रंग

- Advertisment -
Most Popular