Saturday, September 28, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDhanashree Verma Birthday: जन्मदिन पर चहल ने पत्नी धनश्री पर लुटाया प्यार,...

Dhanashree Verma Birthday: जन्मदिन पर चहल ने पत्नी धनश्री पर लुटाया प्यार, खास अंदाज में दी बधाई

Dhanashree Verma Birthday: भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और फेमस कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) आज 27 सितंबर को अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर धनश्री को चारों तरफ से बधाइयां मिल रही है। क्रिकेटर से लेकर फेमस सेलेब्रिटी तक सभी इस डांसर को बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं इस खास मौके पर चहल अपनी पत्नी को खास अंदाज में बर्थडे विश करते हुए नजर आए हैं। उन्होनें इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है तथा प्यारा सा कैप्शन लिखकर अपना प्यार लुटाया है।

क्रिकेटर ने खास मौके पर दी जन्मदिन की बधाई

धनश्री के जिंदगी के खास दिन पर, क्रिकेटर ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी हैं। चहल ने आज धनश्री के जन्मदिन के दिन इंस्‍टाग्राम पर धनश्री के साथ 10 तस्‍वीरें शेयर की हैं। कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा, “एक साल और बड़ी हो गई, एक और साल और भी शानदार! जन्मदिन मुबारक हो, लव।”

इसके साथ ही उन्‍होंने लव इमोजी का इस्‍तेमाल भी किया है और केक की इमोजी लगाई। है। इन फोटोज में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। तो वहीं इन फोटोज पर फैंस काफी तेजी से रिएक्शन भी देते हुए नजर आ रहे हैं।

Dhanashree Verma Birthday

2023 में खेला था अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच | Dhanashree Verma Birthday

बता दें कि  दोनों ने 22 दिसंबर, 2020 को शादी की थी। अक्‍सर मैच के दौरान धनश्री चहल को चीयर करने के लिए मैदान पर पहुंचती हैं। हालांकि, दोनों की पर्सनल लाइफ पिछले कुछ सालों में काफी चर्चा में रही है। 34 वर्षीय युजवेंद्र चहल ने भारत के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 13 अगस्त, 2023 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। टी20 वर्ल्ड कप 2024 विजेता भारतीय टीम का वह हिस्सा थे, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था।

ये भी पढ़ें: Yuzvendra-dhanashree Divorce : मोहम्मद सिराज के साथ धनश्री का फोटो वायरल, चहल के लिए आई नई मुसीबत !

- Advertisment -
Most Popular