Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: खानजादी पर कमेंट करने के बावजूद भी सलमान ने...

Bigg Boss 17: खानजादी पर कमेंट करने के बावजूद भी सलमान ने किया मनारा का सपोर्ट, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो ‘Bigg Boss’ एक और सीजन और एक और धमाके के साथ वापस आ चुका है। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। वहीं अब शो का चौथा हफ्ता शुरू हो गया है। शो में अब तक कई लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। शुरुआत में जहां खानजादी और मनारा चोपड़ा के बीच दोस्ती नजर आईं तो वहीं, अब दोनों के बीच दुश्मनी भी शुरू हो गई है। बीते एपिसोड में खानजादी और मनारा का भयंकर झगड़ा देखने को मिला है।

bnbvggh

मनारा ने खानजादी पर किए थे कमेंट

आपको बता दें कि बीते एपिसोड में दिमाग वाले घर में जहां खानजादी और अभिषेक के बीच मस्ती चल रही थी तभी खानजादी ने अभिषेक को उठाने की कोशिश की लेकिन मनारा ने इसी बीच खानजादी पर कमेंट करते हुए कहा कि खानजादी आगे चलकर कहीं अभिषेक पर मोलेस्टेशन का इल्जाम न लगा दे। इसके बाद दोनों के बीच काफी विवाद हुआ। हालांकि, मुनव्वर ने मनारा को समझाया कि उसने जो बोला है वो बहुत गलत है और उसे मांफी मांगनी चाहिए। लेकिन खानजादी ने गुस्से में मनारा की माफी को एक्सेप्ट नहीं किया।

ezgif.com gif maker 60

खानजादी के सपोर्ट में बोलों यूजर्स

गौरतलब है कि अब इस लड़ाई का रिएक्शन सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला है, जिसमें यूजर्स ने सिर्फ मनारा को नेपो किड का टैग दिया है बल्कि सलमान खान पर भी अपना गुस्सा निकाला है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- “सलमान खान ने जिस तरह से मनारा की खानजादी को कहीं बातों को इग्नोर किया वो नेपोटिज्म दिखा रहा है”। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- “यहां पर सलमान खान की लाडली मनारा की पूरी गलती थी, लेकिन सवाल खानजादी से किया गया।” बता दें कि, मनारा चोपड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन हैं। वही, शुक्रवार के वार में सलमान ने मनारा की बातों को इग्नोर कर खानजादी पर वार किया था। लगता है यूजर्स को सलमान की यही बात पसंद नहीं आई है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular