Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनFIFA WORLD CUP 2022: फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण करेगी...

FIFA WORLD CUP 2022: फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण करेगी दीपिका, फैंस उत्साहित

FIFA WORLD CUP 2022: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के विवादों में घिरी हुई हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस एयरपोर्ट के बाहर नजर आ रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस कतर में हो रहे फीफा वर्ल्ड कर में ट्रॉफी का अनावरण करने जा रही हैं। ऐसा करने वाली वो भारत की पहली महिला हैं।

 

Capture 25

एक्ट्रेस हुई कतर के लिए रवाना

गौरतलब है कि फीफा वर्ल्ड कप इन दिनों कतर में चल रहा है। दुनिया भर की नजरें इस इवेंट पर लगी हैं और हर कोई मैच देखना चाह रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस को खास तौर पर बुलाया गया है। बता दें कि दीपिका पादुकोण को कतर में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप में ट्रॉफी का अनावरण करने की जिम्मेदारी दी गई है, जो कि 18 दिसंबर 2022 को होना है। ऐसे में अब फीफा वर्ल्ड कप में दीपिका भी नजर आने वाली हैं। यह हमारे देश के लिए बहुत सम्मान की बात है। इस दौरान एक्ट्रेस को एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां पैपराजी और फैंस उन्हें फीफा के लिए बधाई देने के साथ उनसे फेमस फुटबॉल प्लेयर मेसी के साथ सेल्फी लेने की मांग करते भी नजर आए। इस दौरान एक्ट्रेस पैपराजी की बातें सुन मुस्कुराते नजर आईं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस द्वारा ट्रॉफी के अनवीलिंग के लिए फैंस बेताब हैं।

 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही शाहरुख खान और जॉन अब्राहम संग पठान में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन संग भी उनकी फिल्म फाइटर में नजर आएंगी। फिलहाल फैंस एक्ट्रेस को फीफा की ट्रॉफी अनवील करते देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular