Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनDeepak Tijori: मुकेश भट्ट के कारण दीपक तिजोरी को नहीं मिला था...

Deepak Tijori: मुकेश भट्ट के कारण दीपक तिजोरी को नहीं मिला था किसी भी फिल्म में लीड रोल, अभिनेता ने किया बड़ा खुलासा

Deepak Tijori: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर दीपक तिजोरी आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। दीपक ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। दीपक तिजोरी को 1990 के दशक की मशहूर फिल्म ‘आशिकी’ और ‘जो जीता वही सिकंदर’ के लिए जाना जाता है।

]तीन दशकों से से ज्यादा समय के करियर में तिजोरी ने अक्सर सहायक किरदार निभाते हुए इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अपनी शानदार प्रतिभा के बावजूद उन्हें बॉलीवुड में एक लीड अभिनेता के रूप में पहचाने जाने में चुनौतियों का सामना करना पड़ा है, जिसे लेकर एक्टर ने एक बड़ा खुलासा किया है।

Deepak Tijori

हीरो बनने की थी चाहत

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपक तिजोरी ने अपने करियर के एक महत्वपूर्ण क्षण के बारे में बताया, जिसने एक अभिनेता के रूप में उनकी क्षमताओं के बारे में उनकी धारणा बदल दी थी।

उन्होंने बताया कि निर्देशक महेश भट्ट के भाई और निर्माता मुकेश भट्ट ने ‘अधूरे लोग’ नामक फिल्म का समर्थन करने से इनकार कर दिया था, क्योंकि तिजोरी लीड रोलमें थे। इस फैसले ने न केवल महेश भट्ट की फिल्म में हीरो बनने की उनकी उम्मीदों को तोड़ दिया बल्कि उनके आत्मविश्वास पर भी गहरा असर डाला।

एक्टर ने कहा, ‘हमने फोटोशूट पूरा कर लिया था और यह निर्णय लिया गया था कि मैं फिल्म में लीड रोलनिभाऊंगा। मगर उस समय उनके भाई मुकेश भट्ट ने कहा कि दीपक हीरो नहीं हो सकते। मैं फिल्म का समर्थन नहीं करूंगा। आप उन्हें सहायक अभिनेता के रूप में ले लो।’ मुकेश भट्ट के फैसले के अनुसार महेश भट्ट ने फिल्म कैंसिल कर दी।

ये भी पढ़ें: Shreya Ghoshal: श्रेया घोषाल ने कोलकाता में होने वाले अपने शो को किया स्थगित, कोलकाता रेप मामले से काफी अहत है गायका

Deepak Tijori

इस फिल्म में लीड रोल में नजर आए थे दीपक

दीपक तिजोरी ने आशुतोष गोवारिकर की बतौर निर्देशक पहली फिल्म ‘पहला नशा’ में लीड रोलनिभाई थी। इसमें पूजा भट्ट, रवीना टंडन, परेश रावल जैसे कलाकारों ने काम किया था। साथ ही आमिर खान, राहुल रॉय, शाहरुख खान, सैफ अली खान और जूही चावला ने भी कैमियो किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को आकर्षित करने में विफल रही। इससे तिजोरी की लीड रोलकी तलाश में एक झटका लगा।

- Advertisment -
Most Popular