Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs SL: निर्णायक मुकाबला आज, जीत के साथ सीरीज अपने नाम...

IND vs SL: निर्णायक मुकाबला आज, जीत के साथ सीरीज अपने नाम करना चाहेगी दोनों टीमें

IND vs SL: भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ दूसरा मुकाबला हारकर तीसरे टी20 के लिए राजकोट पहुंच चुकी है। आज यानी 7 जनवरी को अंतिम और निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा। पहला टी20 मैच भारत के नाम रहा था वहीं दूसरे में श्रीलंका ने अच्छी वापसी की। दोनो टीमें इस निर्णायक मुकाबले को जीतना चाहेंगी। राजकोट में भारतीय टीम का स्वागत गुजरात की स्थानीय परंपरा के अनुसार हुआ। टीम की बस से उतरे खिलाड़ियों को माला पहनाई गई। खिलाड़ियों को तिलक लगाया गया और माला भी पहनाई गई।

सीरीज 1-1 की बराबरी पर

मालूम हो कि भारत ने मुंबई में पहला टी20 अपने नाम किया था। वहीं, पुणे में श्रीलंका ने दूसरा मैच जीतकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। राजकोट में जीतने वाली टीम सीरीज अपने नाम कर लेगी। इस सीरीज में भारत के लिए तीन खिलाड़ी डेब्यू कर चुके हैं। शिवम मावी ने अपने डेब्यू मैच में ही कमाल का प्रदर्शन किया था, लेकिन शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी कुछ खास नहीं कर पाए हैं। अब तीसरे मैच में ये खिलाड़ी भारत को जीत दिलाना चाहेंगे और बल्ले के साथ कमाल करना चाहेंगे।

India Vs Sri Lanka 3rd T20 Live Streaming Telecast Channel: Where And
India Vs Sri Lanka

दासुन शनाका ने श्रीलंका को कराई वापसी

हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने मुंबई में खेले गए पहले टी20 इंटरनेशनल में 2 रन से जीत दर्ज की थी। इसके बाद दासुन शनाका के नेतृत्‍व वाली श्रीलंका ने गजब की वापसी की और 16 रन से जीत दर्ज करके सीरीज बराबर की। इस सीरीज में हार्दिक पांड्या को भारत की टी20 टीम की कप्तानी दी गई है। हार्दिक की अगुआई में भारत ने अधिकतर मैच जीते हैं, लेकिन इस सीरीज में पहली बार भारत के कप्तान के रूप में हार्दिक को हार का सामना करना पड़ा है। .

IND vs SL: जानिए तीसरे T20 मुकाबले से जुड़ी हर जानकारी
India Vs Sri Lanka

शाम 7 बजे से खेला जाएगा मैच

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा T20I मैच राजकोट के सौराष्‍ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होगा  भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा T20I मैच शाम 7 बजे शुरू होगा। टॉस शाम 6.30 बजे होगा। भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा T20I मैच स्‍टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं जबकि इसकी लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देखी जा सकती है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular