Saturday, July 27, 2024
HomeखेलAb De Villiers : Virat Kohli पर खुलासा कर बुरे फंसे डिविलियर्स,...

Ab De Villiers : Virat Kohli पर खुलासा कर बुरे फंसे डिविलियर्स, अब माफी मांगते फिर रहे हैं मिस्टर 360

Ab De Villiers On Virat Kohli : अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। इससे जुड़ी कई खबरें सामने आ चुकी हैं। हालांकि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अब तक ऐसी कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन इस बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने इस खबर पर मुहर लगा दी थी। मगर, अब वो भी अपने बयान से पलट चुके हैं। एबी डिविलियर्स ने इसके लिए माफी मांग ली है और कहा है कि उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई है। एक ताजा इंटरव्‍यू में मिस्टर 360 ने कहा कि निश्चित ही परिवार पहले आता है, यह प्राथमिकता है। मैंने अपने यूट्यूब शो पर कहा था। मैंने उस समय गलत जानकारी साझा की, जो कि बिलकुल भी सही नहीं है। कोई नहीं जानता कि क्‍या हुआ है। मैं बस उन्‍हें शुभकामनाएं दे सकता हूं।

Ab De Villiers : Virat Kohli पर खुलासा कर बुरे फंसे डिविलियर्स, अब माफी मांगते फिर रहे हैं मिस्टर 360

अपने यूट्यूब चैनल पर कुछ दिन पहले किया था बड़ा खुलासा

दरअसल, करीब 5 दिन पहले एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल के ज़रिए इस बात का खुलासा किया था कि विराट कोहली दूसरी बार पापा बनने वाले हैं, जिसके चलते वो क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। गौरतलब है कि इंग्लैंड सीरीज शुरू होने से तीन दिन पहले 22 जनवरी को BCCI ने घोषणा की कि कोहली व्यक्तिगत कारणों से पहले दो टेस्ट से बाहर हो गए हैं। ये बातें भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को पसंद नहीं आया और उन्होंने इंग्लैंड सीरीज को मिस करने के लिए कोहली की आलोचना की। हालांकि, अब दक्षिण अफ़्रीकी स्टार ने अपना बयान बदल दिया और स्थिति को शांत करने की कोशिश की।

विराट कोहली के अच्छे दोस्त रहे हैं एबी डिविलियर्स

आपको बता दें कि डिविलियर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में अपने कार्यकाल और मैदान के बाहर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के खास दोस्त रहे हैं। हालांकि, एबी डीविलियर्स ने भले ही विराट कोहली के बारे में गलत जानकारी फैलाने को लेकर माफी मांगी हो, लेकिन मीडिया गलियारों में चर्चा है कि कोहली इस समय अनुष्‍का शर्मा के साथ हैं। खबरों की मानें तो विराट कोहली इंग्‍लैंड के खिलाफ शेष तीन टेस्‍ट मैचों से भी बाहर रह सकते हैं। देखना दिलचस्‍प होगा जब भारतीय टीम की घोषणा होगी तो उसमें कोहली का नाम नजर आएगा या नहीं।

ये भी पढ़ें : AB de Villiers : संन्यास से यू-टर्न पर एबी डिविलियर्स ने दिया जवाब, कहा – “मैं फैंस के लिए हमेशा वफादार…”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular