Saturday, July 27, 2024
HomeअपराधMP Crime: शादी वाले घर में फटा सिलेंडर, हादसे में 3 मासूम...

MP Crime: शादी वाले घर में फटा सिलेंडर, हादसे में 3 मासूम जिंदा जलकर हुए राख

MP Crime: 10 जून की सुबह मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। यहां एक शादी वाले घर में सिलेंडर फटने से अफरा-तफरी मच गई। तीन छोटे बच्चे इस खौफनाक हादसे में मारे गए वहीं चार लोग घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें प्राथमिक चिकित्सा केंद्र ले जाया गया। दो घायलों को वहां से गंभीर हालत में ग्वालियर भेजा गया। मामा की शादी में ननिहाल आई थी। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक का माहौल है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

शादी वाले घर में फटा सिलेंडर

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दुर्घटना भिंड के गोरमी थाना क्षेत्र में हुई। दरअसल, दलित गांव में रहने वाले अखिलेश राजपूत के घर में अपने बेटे अरविंद की शादी का जश्न चल रहा था। बता दे कि 17 जून को अरविंद का लग्न होने वाला था। 22 जून को उसकी शादी होनी थी। इस शादी की तैयारियों में पूरा परिवार व्यस्त था। घर मेहमानों से भरा हुआ था, इसी बीच घर में एक सिलेंडर अचानक फटा और सिलेंडर में आग लग गई।

सिलेंडर फटने से तीन मासूम जिंदा जले

मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा घर विस्फोट से उड़ गया। 4 साल की परी राजपूत, जो मामा की शादी में शामिल होने आई थी, इस घटना में लगी आग में जिंदा जल गई। उसके अलावा छह वर्षीय कार्तिक राजपूत और सात वर्षीय भावना राजपूत भी लपटों से घिर गए। वह भी मौके पर मर गया। वहीं, घटना में चार लोग घायल हो गए: अखिलेश (५०), विमला (४५), पूजा (३०) और मीरा राजपूत (३०)। अखिलेश राजपूत और उसकी पत्नी की स्थिति खराब है। उन्हें ग्वालियर भेजा गया। दो अन्य घायलों को गोरमी अस्पताल में इलाज दिया जा रहा है।

शादी वाले घर में पसरा मातम

एसडीओपी आरकेएस राठौर और थाना प्रभारी गोरमी बृजेन्द्र सेंगर भी घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए। एफएसएल की टीम अधिकारियों के अलावा ब्लास्ट की असली वजह खोज रही है। पुलिस घर में आग लगने का कारण का पता लगा रही है। पूरा क्षेत्र इस दुःखद घटना के बाद भयभीत है। इस अनहोनी ने शादी वाले घर में मातम पसार दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular