Saturday, July 27, 2024
HomeIPLCSK vs PBKS Highlights: अपने ही जाल में फंसी चेन्नई की टीम,...

CSK vs PBKS Highlights: अपने ही जाल में फंसी चेन्नई की टीम, पंजाब ने सात विकेट जीता मुकाबला

CSK vs PBKS Highlights: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को चेपॉक स्टेडियम में हुए मैच में 7 विकेट से हरा दिया है। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 162 रन बनाए थे। जवाब में पंजाब ने 17.5 ओवर में तीन विकेट गवांकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। इसी के साथ पंजाब ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी संभावनाओं को जिंदा रखा है। हार के बावजूद चेन्नई की टीम 10 अंक लेकर तालिका में चौथे स्थान पर बनी हुई है, जबकि पंजाब को दो मैच जीतने से फायदा हुआ है और टीम आठ अंकों के साथ सातवें स्थान पर आ गई है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम में वो धार नहीं दिखी जिसके लिए वो जानी जाती है। मैच में चेन्नई के बल्लेबाजों से रन ही नहीं बन रहे थे। हालांकि, कप्तान ने थोड़ी कोशिश जरुर की लेकिन बाउंड्री लगाने में पीछे रह गए। कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने सबसे ज्यादा 62 रन बनाए। शिवम दुबे शुन्य के स्कोर पर आउट हो गए। इसके अलावा रिजवी ने भी बल्ले से रन बनाने की कोशिश की लेकिन फॉम में नहीं लगे। पंजाब के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की जिसके चलते स्कोर बोर्ड पर ज्यादा रन नहीं लग पाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम

लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने बढ़िया शुरुआत की। प्रभसिमरन 13 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद राइली रूसो और जॉनी बेयरस्टो ने कमान संभाली। जॉनी बेयरस्टो ने 30 गेंद में 7 चौके और एक छक्के की मदद से 46 रन बनाए। वहीं राइली रुसो ने सिर्फ 23 गेंदों में 43 रन ठोके। कप्तान सैम करन 20 गेंद में 26 और शशांक सिंह 26 गेंद में 25 रन बनाकर नाबाद लौटे। इस जीत के साथ पंजाब के 10 मैचों में 8 अंक हो गए हैं। उन्हें प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपने बाकी बचे चारों मैच जीतने होंगे।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: कौन हैं गुजरात टाइटंस की ‘मिस्ट्री गर्ल’ शुभमन गिल से क्या है कनेक्शन

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular