Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनUrvashi Rautela Post: उर्वशी पर छाया पंत के प्यार का जादू, मिलने...

Urvashi Rautela Post: उर्वशी पर छाया पंत के प्यार का जादू, मिलने पहुंची अस्पताल ! यूजर्स ने लगाया चीप पब्लिसिटी का आरोप

Urvashi Rautela Post: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से ही उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला लाइमलाइट में छाई हुई हैं। हादसे के बाद पंत के फास्ट रिकवरी की कामना करना एक्ट्रेस को काफी भारी पड़ गया था। यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। वहीं अब बेहतर इलाज के लिए पंत को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है, जिसके बाद एक्ट्रेस एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

Capture 14

एक्ट्रेस ने शेयर की अस्पताल की फोटो

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोकिलाबेन अस्पताल के इमारत की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोग कयास लगा रहे हैं कि वो ऋषभ से मिलने अस्पताल पहुंची हैं। हालांकि उनको ये पोस्ट करना एक बार फिर भारी पड़ता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स को उनकी ये हरकत कतई पसंद नहीं आ रही है।

यूजर्स ने कहा- चीप पब्लिसिटी

एक्ट्रेस ऋषभ पंत से मिलने पहुंची हैं या नहीं इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है, लेकिन इस पोस्ट ने उर्वशी के लिए एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर जरूर आ गई हैं। उनके इस पोस्ट पर यूजर्स प्रतिक्रिया देते हुए उनपर चीप पब्लिसिटी का आरोप लगा रहे हैं। इससे पहले भी पंत के हादसे के बाद एक्ट्रेस के एक पोस्ट पर बवाल मच गया था, जिसमें उन्होंने नाम लिए बिना ऋषभ पंत के लिए दुआ की थी।

Capture 11

मीरा रौतेला ने की थी पंत के लिए दुआ

पंत के हादसे के बाद उर्वशी की मां मीरा रौतेला (Meera Rautela) ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट करते हुए उनके लिए दुआ मांगी थी, ’सोशल मीडिया की अफवाह एक तरफ और आप का स्वस्थ हो के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ। सिद्धबली बाबा आप पर विशेष कृपा करें। आप सभी लोग भी प्रार्थना करें। गॉड ब्लेस यू ऋषभ पंत।’ ट्रोलर्स ने उनके इस पोस्ट पर उन्हें और उर्वशी दोनों को जमकर ट्रोल किया था।

Capture 12

इसके बाद मीरा रौतेला ने बुधवार को दुबई से अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बिना किसी का नाम लिए एक तंज भरा पोस्ट शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘अगर स्वयं का मूल्य पता चल जाए तो दूसरों द्वारा की गई निंदा हमें छू भी नहीं सकती।‘ इस पोस्ट के जरिए उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular