Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKartik Aryan: 'चंदू चैंपियन' है कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे कठिन...

Kartik Aryan: ‘चंदू चैंपियन’ है कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे कठिन फिल्म, एक्टर ने किया खुलासा

Kartik Aryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कार्तिक ने अपनी कमाल की एक्टिंग की दम पर फैंस के दिलों में एक जगह बनाई हैं और अब वो लोगों के चहेते एक्टर बन गए हैं। वहीं इन दिगों एक्टर फिल्म भूल भुल्लैया 3 की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

साथ ही उनकी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ भी जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। हाल ही में कार्तिक ने इस फिल्म को लेकर बातचीत की है। उन्होंने कहा कि उनकी ये फिल्म उनके करियर की अब तक की सबसे कठिन फिल्मों में से एक है।

gfgfghhghjhj

‘चंदू चैंपियन’ को लेकर कही बड़ी बात

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने ‘नो फिल्टर नेहा सीजन 6’ में अपनी आने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के बारे में बात की। नेहा के शो का छठा सीजन दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस बार नेहा के मेहमान कार्तिक आर्यन बने हैं। इस दौरान अभिनेता ने खुलासा किया कि चंदू चैपियन उनकी अब तक की सबसे कठिन भूमिकाओं में से एक है।

एक्टर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि ‘चंदू चैंपियन’ अब तक की सबसे कठिन फिल्मों में से एक है, क्योंकि इसमें बहुत सारी चाइनीज है। यह सिर्फ मुरलीकांत पेटकर जी की यात्रा नहीं है, ये उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म है। उन्होंने भारत के लिए पैरालिंपिक में स्वर्ण पदक जीता था।  उनकी यात्रा किसी भी यात्रा से अलग है। मुझे जब पहली बार फिल्म सुनाई गई थी मुझे यकीन नहीं हुआ था कि ये किसी की सच्ची कहानी हो सकती है।’

fcfcgfgtggy

बेहद मुशकिलों भरा रहा किरदार

गौरतलब है कि कार्तिक ने आगे कहा, ‘यह सिर्फ एक खेल नहीं था, जिससे वह जुड़े थे। उनके जीवन में विभिन्न खेल थे। उनके जीवन में कई चरण थे। वह एक सेना अधिकारी थे। फिल्म की लॉग लाइन यह है कि एक आदमी आत्मसमर्पण करने से इंकार कर देता है, चाहे परिस्थिति कुछ भी हो।  तो उनकी जिंदगी में ऐसे उतार-चढ़ाव बहुत हैं।

मैं उनकी इस यात्रा में 17 साल का भी किरदार अदा कर रहा हूं। मैंने इसमें 24 साल, 20 और उसके बाद का भी किरदार निभाया है। ये बीच-बीच में आपको पूरी फिल्म में दिखेंगे।’उन्होंने बताया कि एक साल तक फिल्म की शूटिंग चली, इस दौरान उन्होंने कुछ और नहीं किया। कार्तिक ने बताया, ‘जैसा कि मैंने कहा तो मेरी पूरी दिनचर्या चंदू चैंपियन के अनुसार थी कि अभी इनको ऐसा दिखना है, अभी बच्चे जैसा दिखना है और भी बहुत सारी चीजें थीं।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular