Saturday, July 27, 2024
HomeIPLDC vs GT: 'इम्पैक्ट नियम के कारण...' मैच हारने के बाद नाखुश...

DC vs GT: ‘इम्पैक्ट नियम के कारण…’ मैच हारने के बाद नाखुश दिखे कप्तान गिल

DC vs GT: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चार रन से मुकाबला गवांने के बाद प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए गुजरात की राहें काफी मुश्किल हो गई है। दरअसल, आईपीएल के 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को चार रन से मात दी। आखिरी ओवर की आखिर गेंद पर मैच का नतीजा निकला। यह गुजरात की दिल्ली के खिलाफ लगातार दूसरी हार है। इससे पहले अहमदाबाद में भी दिल्ली ने गुजरात के खिलाफ छह विकेट से जीत हासिल की थी। मैच में हार मिलने के बाद गुजरात के कप्तान शुभमन गिल नाखुश दिखे। हालांकि, अपने खिलाड़ियों की तारीफ जरुर की लेकिन इम्पैक्ट नियम पर भी बात की।

मैच के बाद शुभमन गिल दिखे निराश

मैच हारने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में शुभमन गिल ने कहा, हारने के बाद बुरा तो लग रहा है, लेकिन यह कमाल का मैच था। सभी खिलाड़ियों ने अपना बेस्ट दिया। हमें कभी ऐसा लगा ही नहीं कि हम मैच से बाहर हैं। जब आप इस तरह के स्कोर का पीछा करते हैं तो आपको लगातार आक्रामक शॉट खेलना होता है। इम्पैक्ट नियम के कारण अच्छे स्कोर बन रहे हैं। एक स्टेज पर हमें लगा था कि हम उन्हें 200 के करीब रोक लेंगे, लेकिन अंतिम के तीन ओवरों में हमने काफी रन दिए। हालांकि यह स्कोर भी इस ग्राउंड पर प्राप्त किया जा सकता था।

DC vs GT: 'इम्पैक्ट नियम के कारण...' मैच हारने के बाद नाखुश दिखे कप्तान गिल

चार रन से हारी गुजरात टाइटंस की टीम

बता दें कि दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 224 रन बनाए। कप्तान ऋषभ पंत ने नाबाद 88 रन और अक्षर पटेल ने 66 रन की पारी खेली। संदीप वारियर ने तीन विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस 220 रन ही बना सकी। साई सुदर्शन 65 रन और डेविड मिलर ने 55 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: Shubhman Gill का Sara Tendulkar से हुआ ब्रेकअप! इंटरव्यू में कर दिया खुलासा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular