Saturday, July 27, 2024
HomeअपराधBihar Crime : पानी टंकी की सीढ़ी पर शव लटका देखकर बांका...

Bihar Crime : पानी टंकी की सीढ़ी पर शव लटका देखकर बांका में मचा कोहराम, जमीन विवाद में हत्या का आरोप

Banka Crime : बिहार के बांका से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां बांका जिले के गदल गांव के प्राथमिक विद्यालय मैदान में पीएचईडी के जलमीनार में एक अधेड़ का शव सीढ़ी से लटका मिला। मृतक की पहचान गादल गांव निवासी उमेश यादव के रूप में हुई है।

Banka Crime

सीढ़ी से शव लटका देख चौंके ग्रामीण

मामले की जानकारी देते हुए रहवासियों ने बताया कि बुधवार की सुबह कुछ ग्रामीण पशुओं को लेकर बहियार जा रहे थे। इस दौरान उनकी नजर पीएचईडी जल मीनार की लोहे की सीढ़ी से लटके शव पर पड़ी। उन्होंने इसकी सूचना अन्य लोगों को दी। घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई। वहीं लोगों ने ध्यान से देखा कि मृतक की पीठ पर मिट्टी लगी हुई थी। जिसे देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी ने अधेड़ की हत्या कर शव को सीढ़ी से लटका दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर खुलकर कुछ नहीं कह रही है। माना जा रहा है कि हत्या किसी साजिश के तहत की गई है।

Banka Crime

यह भी पढ़े: Samastipur Crime News: साइकिल न देने पर भड़का युवक, कर दी पीट-पीटकर हत्या

जमीन विवाद में हत्या पर आशंका

इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने बड़ा खुलासा किया है। परिजनों ने जमीन विवाद में हत्या का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक करीब दो साल पहले गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों की बैठक हुई थी। इसमें मृतक भी शामिल था। उस समय घटना की जांच करने पहुंचे तत्कालीन सीओ व थानाध्यक्ष के साथ एक पक्ष के लोगों ने मारपीट की और पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। इस मामले में आधा दर्जन से अधिक संदिग्धों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular