Thursday, October 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलRahul Dravid: फाइनल मैच से टीम इंडिया के हेड कोच का बड़ा...

Rahul Dravid: फाइनल मैच से टीम इंडिया के हेड कोच का बड़ा बयान, ट्रॉफी से जुड़ा है मामला

Rahul Dravid: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 की ट्रॉफी किसके नाम होगी आज इसपर से पर्दा उठ जाएगा। दरअसल, भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज विश्व कप का फाइनल खेला जाएगा। भारत और साउथ अफ्रीका फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हुई। भारतीय समय के मुताबिक आज रात 8 बजे बारबाडोस में दोनों टीमें ट्रॉफी पर कब्जा जमाने के इरादे से उतरेंगी। मैच से ठीक पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जहां उन्होनें कहा है कि ट्रॉफी जीतने के लिए होता है। मैं नहीं चाहता था कि मेरे लिए कोई ट्रॉफी जीते।

राहुल द्रविड़ ने क्यों कहा, ये मेरे असूलों के खिलाफ है?

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए टीम इंडिया के हेड कोच ने कहा,”मैं जिस तरह का इंसान हूं उसके हिसाब से ये पूरी तरह से उल्टा है। ये मेरे असूलों के खिलाफ है। मैं इस बात में विश्वास नहीं रखता कि किसी के लिए किया जाए। मुझे एक इंसान की बात याद आती है, उनसे किसी ने पूछा कि आप माउंट एवरेस्ट क्यों चढ़ना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि माउंट एवरेस्ट है इसलिए मैं वहां जाना चाहता हूं।”

द्रविड़ ने आगे कहा, “हम वर्ल्ड कप क्यों जीतना चाहते हैं क्योंकि वर्ल्ड कप जीतने के लिए है। ये किसी के लिए नहीं, ये जीतने के लिए है। किसी के लिए ये जीतना, ये ऐसी बात है जिसके मैं पूरी तरह से खिलाफ हूं। इसलिए मैं इसके बारे में बात भी नहीं करना चाहता।”

राहुल द्रविड़ की छवि काफी साफ

बता दें कि राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के हेड कोच के रुप में काफी पसंद किए गए है। उनकी छवि काफी साफ है। उनको काफी लोग पसंद करते हैं और ये उनके टीम इंडिया के साथ कोचिंग करियर का आखिरी मैच है तो भारतीय फैंस चाहते हैं कि इस दिग्गज को विजयी विदाई मिले। इसलिए सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ के नाम से एक कैंपन चल रहा है जो है #DOITFRODRAVID। राहुल द्रविड़ को जब इसके बारे में पता चला तो उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनके लिए कोई कैंपेन चलाया जाए।

ये भी पढ़ें: HBD Rahul Dravid : टीम इंडिया के हेड कोच मना रहे हैं अपना 51वां बर्थडे, ‘द वॉल’ नाम से मशहूर

- Advertisment -
Most Popular