Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनTiger 3: रिलीज से पहले टाइगर 3 के नाम दर्ज हुआ बड़ा...

Tiger 3: रिलीज से पहले टाइगर 3 के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड, एक्शन के मामले में हॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देगी भाईजान की फिल्म

Tiger 3: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। मेकर्स ने इस फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज करने का फैसला किया है। साथ ही मेकर्स ने इस फिल्म को रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर हिट करने का प्लान भी तैयार कर लिया है और शायद यही कारण है कि फिल्म की रिलीज से पहले ही मेकर्स टाइगर 3 को लेकर कई ऐसे खुलासे कर रहे हैं, जिसे सुनकर फिल्म के लिए फैंस का क्रेज और भी बढ़ता ही जा रहा है।

ezgif.com webp to jpg 6

‘Tiger 3’ में कैमियों किरदार में नजर आएंगे शाहरुख खान

पहले ही फिल्म में शाहरुख खान के कैमियो की खबर ने फैंस के एक्साइटमेंट के बढ़ा रखा था। इस बीच खबरें ये भी चलने लगी थी कि फिल्म में ऋतिक रोशन का भी जबरदस्त कैमियों देखने को मिल सकता है। इस खबर के सामने आने के बाद तो जैसे फैंस खुशी से पागल ही हो गए थे। वहीं इसी कड़ी में अब फिल्म के निर्देशक ने फिल्म से जुड़ा एक और बड़ा खुलासा कर दिया है, जो फैंस के एक्साइटमेंट को 100 गुणा बढ़ा देने वाला है।

rgthtth

‘Tiger 3’ के नाम रिलीज से पहले दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड

दरअसल, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के बैनर तले बनी ‘टाइगर 3’ में अबतक के सबसे ज्यादा एक्शन सीन का दावा किया जा रहा है। खास बता तो यह है कि इस दावे के साथ रिलीज से पहले ही ‘टाइगर 3’ ने अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज किया है। आपको बता दें कि मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ में कुल 12 एक्शन सेट-पीस का दावा किया जा रहा है, जो वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में अबतक सबसे ज्यादा एक्शन सीन की संख्या का रिकॉर्ड बनाती है।

एक्शन के मामले में हॉलीवुड फिल्मों की बराबरी करेगी ‘टाइगर 3’

बता दें कि मनीष शर्मा ने सलमान खान और कैटरीना कैफ को सबसे बड़ी एक्शन जोड़ी बताते हुए कहा कि एक्शन केवल दिखावे के लिए नहीं है। यह उनकी कहानी का एक अंग है। मनीष ने कहा कि किरदारों के बीच संघर्ष का रिश्ता है। फिल्म बड़ी है इसलिए हम बड़े पैमाने पर ही एक्शन सीन को फिल्म में लाना चाहते हैं। मनीष ने जोर देकर कहा कि फिल्म के एक्शन सीक्वेंस हमारे समय की हॉलीवुड फिल्मों में देखे गए एक्शन सीन्स की बराबरी करती हैं।

hbh

‘Tiger 3’ को CBFC से मिली क्लीन चिट

बता दें ‘टाइगर 3’ को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से मंजूरी मिल गई है। बोर्ड से इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। सीबीएफसी ने जीरो कट के साथ मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को मंजूरी दे दी है। सीन में कटौती नहीं की गई है, लेकिन फिल्म के डायलॉग से कुछ शब्दों में बदलाव किया गया है। दरअसल, फिल्म के बीच के संवादों से ‘बेवकूफ’ शब्द को ‘मशरूफ’ और ‘मूर्ख’ शब्द को ‘व्यस्त’ करने की हिदायत के साथ CBFC ने टाइगर 3 को क्लीन चीट दे दी है।
वहीं ‘टाइगर 3’ की बात करें तो ये फिल्म दिवाली के दिन यानी 12 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें सलमान के साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी अहम रोल में नजर आएंगे। साथ ही ये भी बता दें कि ‘टाइगर 3’ हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी डब वर्जन में देखी जा सकेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular