Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAmitabh Bachchan: एलन मस्क पर भड़के बिग बी, भोजपुरिया अंदाज में ट्विटर...

Amitabh Bachchan: एलन मस्क पर भड़के बिग बी, भोजपुरिया अंदाज में ट्विटर सीईओ को लगाई फटकार

Amitabh Bachchan: बीते दिनों ट्विटर से ब्लू टिक हटाए जाने के बाद इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की चर्चा हर तरफ हो रही है। अपनी नई पॉलिसी के अनुसार ट्विटर ने सभी फेमस सेलिब्रिटीज के नाम से ब्लू टिक हटा दिया है। इस नियम के अनुसार कहा गया था कि अब सभी को ब्लू टिक वापस पाने के लिए पैसे भरने होंगे। ब्लू टिक छिन जाने के बाद कई सेलेब्स ने एलन मस्क के इस कदम पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। इस लिस्ट में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम भी शामिल है, जिन्होंने पूरे पैसे भरने के बाद ब्लू टिक वापस पा लिया है, लेकिन अब एलन मस्क ने कुछ ऐसा ऐलान कर दिया है, जिसे लेकर अमिताभ बच्चन का गुस्सा फूट पड़ा है। जहां बीते दिन ब्लू टिक वापस पाने के लिए बिग बी ने मस्क का शुक्रिया अदा किया था, वहीं अब एक्टर एलन मस्क को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं।

भोलेनाथ विवाद पर बादशाह ने मांगी माफी 4

जान से मारने की धमकी मिलने पर Salman Khan ने दिया मजेदार जवाब, कहा- ‘मै सब का भाई नहीं हूं, किसी की…’

एलन मस्क पर फूटा बिग बी का गुस्सा

गौरतलब है कि ट्विटर से ब्लू टिक हटाए जाने के ऐलान के बाद से ही अमिताभ बच्चन अपने ट्विटर पर मजाकिया ट्वीट किए जा रहे थे। हालांकि अब ट्विटर के ब्लू टिक को लेकर एक नए नियम के चलते एक्टर का गुस्सा भड़क गया है और उन्होंने भोजपुरिया अंदाज में एलन मस्क को फटकार लगा दी है। दरअसल, कुछ हालिया रिपोर्ट्स का दावा है कि ट्विटर के नए नियम के अनुसार जिन ट्विटर यूजर्स के एक मिलियन यानी 10 लाख या उससे ज्यादा फॉलोअर्स हैं उनके लिए ब्लू टिक फ्री है। इस खबर को सुनने के बाद बिग बी भड़क उठे हैं, क्योंकि 48.6 मिलियन फॉलोअर्स होने के बावजूद भी उन्होंने ब्लू टिक वापस पाने के लिए पूरे पैसे भरे हैं। ऐसे में उनका गुस्सा होने लाजमी है।

MC Stan-Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर संग क्रिकेट खेलते नजर आए एमसी स्टैन, वायरल हुआ वीडियो

बिग बी ने कही ये बात

इस वायरल खबर को पढ़ने के बाद अमिताभ बच्चन का माथा सनक गया है और उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट साझा करते हुए एलन मस्क को भोजपुरिया अंदाज में लताड़ लगाई है। बिग बी ने अपने हालिया ट्वीट में लिखा, ‘अरे मारे गए गुलफाम, बिराज में मारे गए गुलफाम। ए ! ट्विटर मौसी, चाची, बहनी, ताई, बुआ… झौआ भर के त नाम हैं तुम्हार ! पैसे भरवा लियो हमार, नील कमल खातिर अब कहत हो जेकर एक मिलियन फॉलोअर्स हैं, उनकर नील कमल फ्री म,हमार तो 48.4 मिलियन हैं, अब ?? खेल खतम, पैसा हजम ?’ बिग बी के इस ट्वीट के बाद कई लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि एलन मस्क का अगला कदम क्या होगा?

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular