Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBhumi Pednekar : शाहरुख खान के साथ काम करना चाहती है भूमि...

Bhumi Pednekar : शाहरुख खान के साथ काम करना चाहती है भूमि पेडनेकर, बोलीं- ‘उनके साथ काम करने का मेरा बचपन का सपना है’

Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं। भूमी इन दिनों अपनी फिल्म भक्षक को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनकी अदाकारी की जमकर तारीफ हो रही है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को शा शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ने प्रोड्यूस किया हैं।

फिल्मों के अलावा भूमि सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर पर लोगों के सवालों के जवाब देने के लिए एक सेशन का आयोजन किया था। इस दौरान उन्होंने फैंस के बहुत से प्रश्नों का उत्तर दिया।

ggtthh

भूमी ने दिया फैंस के प्रश्नों का जवाब

आपको बता दें कि इस सेशन के दौरान जब एक्ट्रेस से एक फैन ने पूछा कि आप भविष्य में किस एक्टर के साथ काम करना चाहेंगी?” इस पर भूमि ने बिना देर लगाए शाहरुख खान का नाम लिया। उन्होंने बताया कि किंग खान के साथ फिल्म में काम करने का उनका बचपन का सपना है।

एक्ट्रेस ने एक वीडियो स्टोरी शेयर कर कहा, “यार ईमानदारी से कहूं तो अभिनेता… अभिनेता क्या सुपरस्टार, शाहरुख सर के साथ फिल्म में काम करने का बचपन का सपना है। मैं इसके बहुत नजदीक पहुंच चुकी हूं, क्योंकि उन्होंने भक्षक का निर्माण किया है।

सबसे कमाल की बात यह है कि ‘डंकी’ और ‘भक्षक’, दोनों नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रहे हैं, मेरा सपना है शाहरुख सर के साथ अभिनय करने का। वे सर्वश्रेष्ठ हैं।” उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “एसआरके आप किंग हैं।”

thfhjymhfn

हॉलीवुड में काम करना चाहती है भूमी

गौरतलब है कि भूमि ने हाल ही में अपनी हॉलीवुड में काम करने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि ब्राउन लड़कियां अब कई फिल्मों और सीरीज में अदाकारी कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूम मचा रही हैं। उन्होंने बताया था कि उनकी भी हॉलीवुड में काम करने के आकांक्षाएं हैं और यह कलाकारों के लिए महत्वाकांक्षी होने का यह सबसे अच्छा समय है क्योंकि दुनिया अब संस्कृतियों, विविधता और प्रामाणिकता का मिश्रण है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular