Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAyushmann Khurrana : क्रिकेट पर आधारित फिल्म में काम करना चाहते है...

Ayushmann Khurrana : क्रिकेट पर आधारित फिल्म में काम करना चाहते है आयुष्मान खुराना, बोलें- ‘ये मेरी बकेट लिस्ट में हैं’

Ayushmann Khurrana : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आयुष्मान खुराना आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। आयुष्मान अपनी फिल्मों के जरिए अक्सर सामाजिक मुद्दों को उठाते नजर आते हैं। एक्टर की एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आती हैं। वहीं एक्टिंग के अलावा आयुष्मान को क्रिकेट के भी शौकीन हैं। बीते दिनों वे 2023 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला देखने भी पहुंचे थे। अब हाल ही में एक्टर एक बार फिर क्रिकेट को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है  इतना ही नहीं, उन्होंने क्रिकेट पर आधारित फिल्म का हिस्सा बनने की भी ख्वाहिश जताई है।

fhyjyjy

क्रिकेट पर आधारित फिल्म का हिस्सा बनना चाहते है आयुष्मान

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान आयुष्मान क्रिकेट पर बात करते नजर आए। अभिनेता ने कहा कि वे क्रिकेट पर कोई फिल्म करना चाहते हैं और यह उनकी बकेट लिस्ट में है। उन्होंने आगे कहा, ‘क्रिकेट पर फिल्म करना मेरी बकेट लिस्ट का हिस्सा है और मुझे उम्मीद है कि जल्द ही यह इच्छा पूरी होगी! मुझे लगता है कि जब भी मैं इस किस्म की फिल्म में काम करूंगा तो इस खेल के प्रति मेरी दीवानगी और मेरे स्किल्स पर्दे पर आएंगे’।

ezgif.com gif maker 52 1

स्टेट लेवल पर खेल चुके है क्रिकेट

गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना से जुड़ी ये खबर ऐसे समय में सामने आई है, जब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वे पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक में नजर आएंगे। बता दें कि इससे पहले आयुष्मान खुराना यह खुलासा कर चुके हैं कि वे राज्य स्तर पर अंडर-19 क्रिकेट खेल चुके हैं। अभिनेता ने बताया, ‘मैं सिर्फ क्रिकेट का फैन नहीं हूं, बल्कि मैंने राज्यस्तरीय अंडर-19 क्रिकेट खेला भी है। बहुत कम लोगों को शायद इसकी जानकारी हो’।

वहीं हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए वर्ल्डकप के फाइनल मुकाबले को देखने आयुष्मान भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंचे थे। हालांकि , इस मैच में भारत की हार हुई, जिसके बाद अभिनेता ने सोशल मीडिया पोस्ट के साथ भारतीय टीम का हौसला बढ़ाया। आयुष्मान ने लिखा था, ‘ऑफिस में एक खराब दिन। भारतीय टीम, आप लोगों को वर्ल्डकप 2023 में सबसे कठिन पक्ष के रूप में याद किया जाएगा। आपने अच्छा खेला’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular