ASUS Zenfone 10: नया टीज़र जारी, नोट कर लें ये तारीख, इस दिन उठेगा पर्दा

ASUS Zenfone 10

असूस अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसका नाम Asus Zenfone 10 है। कंपनी ने टीज़र जारी करते हुए स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख भी घोषित कर दी है। लॉन्च की तारीख आधिकारिक तौर पर ट्विटर हैंडल के माध्यम से सामने आई है। हैंडसेट Zenfone 9 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा। 29 जून को डिवाइस ग्लोबल मार्केट में दस्तक देगा। इसके डिजाइन से भी पर्दा हट चुका है। वहीं फीचर्स भी सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: 3 best smartphones under 30K: यहां है एक से बढ़कर एक लेटेस्ट स्मार्टफोन जो आपके उम्मीदों पर उतरेंगे खरा

Zenfone 10 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

आसूस 10 में 5.9-इंच डिस्प्ले दी जा सकती है। साथ ही स्मार्टफोन के AMOLED पैनल के साथ आने की उम्मीद है। कंपनी इस हैंडसेट के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर कर सकती है। प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC के साथ आने की भी पुष्टि की गई है। इसमें 16GB तक रैम और 256GB/512GB की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। असूस जेनफोन 10 के टॉप लेफ्ट साइड में पंच हॉल कटआउट दिया गया है। इसका चार्जिंग डॉक डिवाइस के वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट को दर्शाता है। इसके अलावा फोन में आईपी68 रेटिंग वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए मिलेगी। ASUS ZenUI 10 के साथ Android 13 पर काम करेगा। साथ ही अन्य फीचर्स की बात करें तो कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G SA/NSA, डुअल 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 6E, ब्लूटूथ v5.3, GPS, QZSS, NavIC, USB टाइप-C पोर्ट, NFC का सपोर्ट है।

स्मार्टफोन की संभावित कीमत

इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को अभी कुछ समय बाकी है लेकिन लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत का खुलासा हो चुका है। लीक्स की माने तो Asus Zenfone 10 की जो कीमत सामने आई है वह इसके बेस मॉडल की हो सकती है। फोन की प्राइस को 749 डॉलर यानी लगभग 62 हजार रुपये बताया गया है।

यह भी पढ़ें: 16GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Redmi 12, कीमत इतनी कम है कि लोगों को नहीं हो रहा भरोसा

Exit mobile version