Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAryan Khan : आर्यन खान ने पहली बार निर्देशन को लेकर की...

Aryan Khan : आर्यन खान ने पहली बार निर्देशन को लेकर की बात, बोलें- ‘हर शॉट हर एंगल का ध्यान रखना पड़ता है’

Aryan Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान के साहबजादे आर्यन खान आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। आर्यन खान जल्द ही निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। आर्यन की अपकमिंग वेब सीरीज का नाम स्टारडम है। वहीं इन दिनों वो अपनी सीरीज के प्रमोशन में काफी बिजी हैं।

साथ ही हाल ही में वो पहली बार बतौर निर्देशक खुलकर बात करते नजर आए और अपनी जिंदगी के खई सरे राज का खुलासा भी किया।

ghghykijiojoij

निर्देशन को लेकर आर्यन ने की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब आर्यन से पूछा गया कि एक फैशन क्रिएटिव और उद्यमी होने की तुलना में निर्देशक बनना कितना अलग है। इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि रचनात्मक रूप से दोनों काफी अलग हैं। उन्होंने बताया कि ब्रांड के क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में वे विज्ञापन शूट करते हैं।

साथ ही, फोटोशूट को भी देखते हैं, लेकिन जब लॉजिस्टिक्स की बात आती है वे इस मामले में उतना सक्रिय नहीं रहते। आर्यन ने आगे कहा कि एक निर्देशक के रूप में उन्हें हर विवरण, हर शॉट और हर एंगल पर ध्यान देना होता है।”

gfgfgfggyghhj

सीरीज में नजर आएंगे ये कलाकार

गौरतलब है कि आर्यन एक फैशन ब्रांड भी लॉन्च कर चुके हैं, जिसका प्रचार उनके पिता शाहरुख खान करते हैं। उनकी आगामी वेब सीरीज की बात करें तो स्टारडम के बारे में ज्यादातर जानकारियों को लोगों से गुप्त रखने की कोशिश की जा रही है। हालांकि, एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सीरीज में मोना सिंह अहम भूमिका में होंगी।

रिपोर्ट में कहा गया था कि इस वेब सीरीज में शाहरुख खान, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, करण जौहर और बॉबी देओल की कैमियो भूमिकाओं में नजर आ सकते हैं। हालांकि, स्टारकास्ट को लेकर अब तक कोई भी ऑफीशियल एलान नहीं किया गया हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular